जल्द ही पिता बनना चाहता है ये मशहूर अभिनेता
जल्द ही पिता बनना चाहता है ये मशहूर अभिनेता
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आ रहे अभिनेता मोहित मलिक इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस शो में मोहित एक पिता की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं और उनका कहना है कि वह अब जल्द ही रियल लाइफ में भी पिता बनना चाहते हैं और वह एक बेटी की चाहत रखते हैं.

अपनी सौतन के साथ दिव्यांका ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

बता दें कि मोहित ने टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अदिति शिरवेकर से शादी की हैं. मोहित के मुताबिक इन दोनों की मुलाकात टीवी के मशहूर शो 'बनू मैं तेरी दुल्हन' के सेट पर हुई थी. इसके बाद दोनों ने करीब एक साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर एक साल बाद मोहित और अदिति शादी के बंधन में बंध गए.

अब इस शो में नजर आएंगे गायक सुखविंदर सिंह

' कुल्फी कुमार बाजेवाला' में मोहित एक गायक कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं जिसका नाम सिकंदर है वही उनकी बेटी के किरदार में मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट आकृति शर्मा नजर आ रही हैं. आकृति शर्मा इससे पहले कई सारे विज्ञापन में नजर आ चुकी है. मोहित के अलावा इस शो में आकृति की माँ की भूमिका मशहूर अभिनेत्री अंजलि आनंद निभा रही हैं.

अभिनेता मोहित मलिक के साथ बड़ा हादसा, तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा

यह शो जब से शुरू हुआ तभी से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प जिसके चलते टीआरपी लिस्ट में भी कई बार अपनी जगह बना चुका है. बता दें कि इस शो के पहले मोहित ने टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम किया है. वह 'दिल मिल गए', 'जब लव हुआ', 'परी हूं मैं', 'गोद भराई', 'सूर्या द सुपरकॉप', 'फुलवा', 'डोली अरमानों की' जैसे शोज में नजर आ चुके हैं.

चटपटी खबरें..

अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिल लूट रही है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

एकता कपूर के इस पॉपुलर शो का हिस्सा बनेंगे एली गोनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -