'माया 3' के लिए खूब एक्साइटेड हैं मोहित मल्होत्रा
'माया 3' के लिए खूब एक्साइटेड हैं मोहित मल्होत्रा
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो 'डायन' में काम कर चुके मोहित मल्होत्रा को आप जल्द ही माया 3 वेब सीरीज में देखेंगे. जी हाँ, मोहित ने मितवा फूल कमल के और स्प्लिट्सविला 2 से अपने करियर की शुरुआत की, और इन दोनों में ही उन्हें खूब पसंद किया. ऐसे में मोहित ने एक अभिनेता के रूप में एक लंबा सफर तय किया है और वह आज के समय में खूब फेमस हैं. ऐसे में उनके पास सकारात्मक और साथ ही साथ नकारात्मक भूमिकाएँ भी हैं. आप सभी ने मोहित को बड़े अच्छे लगते हैं, ससुराल गेंदा फूल, क्या हुआ तेरा वादा, बेइंतेहा, जमाई राजा और बहुत हालिया डायन जैसे शो में दिलचस्प किरदार निभाते हुए देखा गया है और अब वह माया 3 के लिए तैयार हैं.

जी हाँ, मोहित अब विक्रम भट्ट श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे जो कि जिओ सिनेमा पर माया 3 शीर्षक से प्रदर्शित होगी. श्रृंखला कृष्णा भट्ट द्वारा निर्देशित है. ऐसे में हाल ही में माया 3 में पहला प्रमुख डिजिटल काम को लेकर मोहित ने कहा, ''यह बिल्कुल आश्चर्यजनक अनुभव रहा है. यह एक अलग प्रारूप है और मैं इसके हर बिट से प्यार करता हूँ. मैं सीरीज के रिलीज़ होने का इंतज़ार नहीं कर सकता और सभी को इसे देखने का आनंद मिलेगा.'' इसी के साथ उन्होंने बतया कि कृष्णा और विक्रम भट्ट के साथ काम करने पर उन्हें कैसा लगा...?

उन्होंने कहा, ''कृष्णा भट्ट और मुझे सेट पर बहुत मज़ा आया. वह युवा हैं और बहुत प्रतिभाशाली निर्देशक हैं. अपने अविश्वसनीय अनुभव के साथ विक्रम सर मेरे लिए एक संरक्षक रहे हैं और मुझे खुशी है कि मुझे यह अवसर मिला.''वहीं आगे अपने वेब सीरीज के किरदार के बारे में उन्होंने कहा, ''मैं श्रृंखला में एक फोटोग्राफर की भूमिका निभा रहा हूं. वह एक युवा और बहुत प्रतिभाशाली पेशेवर है जो एक ही समय में बहुत भावुक और कमजोर दोनो है.''

'कसौटी ज़िंदगी...' को TRP लिस्ट में वापस लाने के लिए एकता कपूर ने खेला नया खेल

पार्थ को छोड़ उनके बेस्ट फ्रेंड संग मजे कर रहीं एरिका, सामने आईं तस्वीरें

काफी सालों बाद एक साथ एन्जॉय करते नजर आए 'कुमकुम - प्यारा सा बंधन' के स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -