उड़ती अफवाहों पर 'डायन' एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा-  'मुझे वैसे छूता तो थप्पड़ मार देती...'
उड़ती अफवाहों पर 'डायन' एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे वैसे छूता तो थप्पड़ मार देती...'
Share:

इन दिनों टीवी शो डायन खूब चर्चाओं में हैं और इस शो को लेकर एक ना एक बड़ी खबर आ ही रही है. ऐसे में टीवी सीरियल 'डायन' की एक्ट्रेस प्रिया बठीजा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. जी हाँ, आप सभी को याद हो वह बीते दिनों से अपने तलाक को लेकर चर्चाओं में रहीं. इसी के साथ बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि प्रिया को उनके को-स्टार मोहित मल्होत्रा ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी,जिसके बाद प्रिया थोड़ी अनकंफर्टेबल हो गईं और उन्होंने अपने आपको वैनिटी वैन में बंद कर लिया.

जी हाँ, वहीं इस मामले में हाल ही में प्रिया ने इन खबरों को झूठा करार दिया है और अपनी चुप्पी तोड़ी है. जी हाँ, हाल ही में प्रिया ने दिए इंटरव्यू में कहा-'यह सब झूठ है. अगर मोहित ने उनके साथ कुछ ऐसा किया होता तो मैं उसे उन्हें थप्पड़ मारतीं ना कि अपने आप को वैनिटी वैन में बंद करती. मोहित ने मेरे साथ कोई बदतमीजी नहीं की है.'

आप सभी को याद हो इसके पहले डायन शो की एक्ट्रेस जाह्नवी यानी टीना दत्ता ने मोहित पर सीन्स शूट के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था लेकिन बाद में खबरें आईं थीं कि ऑनस्क्रीन कपल ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और नए सिरे से अपने रिश्ते की शुरुआत शुरु कर दी है. वहीं शो में इन दिनों जाह्नवी आकर्ष को खो चुकी है और सतरूपा जीत चुकी है वहीं मणि डायन को मिल चुकी है और अब आगे की कहानी दिलचस्प होने वाली है.

सोनी चैनल सहित इन सेलेब्स ने दी कपिल को 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में नाम दर्ज होने की बधाई

जल्द माँ बन सकती है कपिल शर्मा की वाइफ!

तलाक के बाद कुछ इस अंदाज में सचिन ने मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -