एमएस धोनी को लेकर बीसीसीआई को मोहिंदर अमरनाथ ने दी सलाह
एमएस धोनी को लेकर बीसीसीआई को मोहिंदर अमरनाथ ने दी सलाह
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया इन दिनों टेस्ट सीरीज खेल रही है। वहीं बता दें कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं, वहीं इससे पहले दोनों देशों के बीच हुई टी20 सीरीज के लिए भी उन्हें चुना नहीं गया था। ऐसे में पूर्व भारतीय आलराउंडर और चयनकर्ता मोहिंदर अमरनाथ को लगता है कि धोनी और अन्य सीनियर खिलाड़ियों को राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए योग्य बनने के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलना चाहिए।

भारतीय हॉकी खिलाड़ियों पर बरसीं हॉकी इंडिया की आला अधिकारी

वहीं बता दें कि ट्वेंटी20 टीम से बाहर किए जाने वाले और काफी लंबे समय पहले टेस्ट से संन्यास लेने के बाद धोनी अब सिर्फ वनडे क्रिकेट में खेलते हैं। इसके साथ ही समय होने के बावजूद यह पूर्व कप्तान इस साल 50 ओवर के टूर्नामेंट विजय हजारे ट्राफी में नहीं खेले और बिना किसी मैच अभ्यास के अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में तीन मैच की सीरीज में खेलने जाएंगे। 

लेंगर ने कहा- भारत ने हमें हर विभाग में किया पीछे

यहां बता दें कि अमरनाथ ने एक कार्यक्रम में कहा कि हर व्यक्ति अलग होता है लेकिन मेरा हमेशा एक चीज में विश्वास रहा है कि अगर आप भारत के लिए खेलना चाहते हो तो आपको अपने राज्य के लिए भी खेलना चाहिए। मुझे लगता है कि उन्हें अपनी इस नीति को पूरी तरह से बदल देना चाहिए। काफी सीनियर खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में नहीं खेलते, महान सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हाल में यही सुझाव दिया था। शिखर धवन एक अन्य खिलाड़ी हैं जो टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बावजूद मौजूदा रणजी ट्राफी में नहीं खेल रहे हैं।


खबरें और भी

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: धोनी-गांगुली को पीछे छोड़ और 'विराट' हो सकते हैं कोहली

दिलीप टिर्की ने कहा भारतीय हॉकी टीम के पास है सुनहरा मौका, रच सकती है इतिहास

हॉकी विश्व कप: बेल्जियम ने पाकिस्तान को हराकर क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश, जर्मनी से होगा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -