Video : 'मोहनजोदड़ो' का ट्रेलर लॉन्च.....
Share:
style="text-align: justify;">इस समय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजो दारो' का मंगलवार को ही मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था तथा अब देखा जाए तो ऋतिक की इस फिल्म का एक शानदार ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है. तथा फिल्म के इस दमदार ट्रेलर में आपको एकबार फिर अभिनेता ऋतिक रोशन का जबरदस्त रूप देखने को मिलेंगा।
 
आपको बता दे की फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन 'सरमन' का किरदार निभाएंगें जबकि अभिनेत्री पूजा हेगड़े 'चानी' की भूमिका में दिखेंगी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ऋतिक रोशन 'मोहन जोदारो' नामक एक जगह पर पहुंचते हैं जहां उन्हें ये एहसास होता है कि वो इस जगह से पहले से जुड़े हुए हैं। मोहन जोदारो में ऋतिक की मुलाकात चानी से होती है जो वहां के क्रूर और शैतान राजा 'महाम' की बेटी है और सरमन को चानी से प्यार हो जाता है।
 
फिल्म मोहनजोदड़ो पहले भी अपने बजट तथा मगरमच्छ ओर ऋतिक की लड़ाई को लेकर चर्चा में है। फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ नई एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -