रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी ने मनाई अपने सास-ससुर की मैरिज एनिवर्सिरी
रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी ने मनाई अपने सास-ससुर की मैरिज एनिवर्सिरी
Share:

टीवी स्टार और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह की शाही शादी के बाद उन्होंने अपने सास-ससुर की मैरिज एनिवर्सिरी मनाई है। जी हाँ, उनकी शादी को अभी कुछ ही महीने बीते हैं लेकिन इन दिनों वो अपनी शादीशुदा जिंदगी को बहुत मजे से बिता रहीं हैं। हाल ही में अदाकारा ने कुछ फैमिली फोटोज शेयर की है जो आप देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में अपने सास-ससुर की मैरिज एनिवर्सिरी सेलीब्रेट की है और इसके बाद वो अपने ससुर सतपाल महाराज के साथ फोटो क्लिक करवाती दिखी जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं मोहिना कुमारी सिंह ने इस दौरान अपने पति सुयश रावत के साथ मिलकर धूमधाम से सास-ससुर की एनिवर्सिरी सेलीब्रेट की जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है। जी दरअसल रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह के ससुर सतपाल महाराज उत्तराखंड सरकार में टूरिज्म और कल्चरल मिनिस्टर हैं और मोहिना आए दिन उनके साथ फोटोज अपलोड करती हैं। वहीं मोहिना के रिसेप्शन के मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फोटो क्लिक करवाई थी जो आपने देखी ही होगी।

बीते दिनों भी मोहिना कुमारी अपने ससुराल के सभी लोगों के साथ सिक्किम घूमने गई थी। यहां से उन्होंने कई सारी फोटोज शेयर की थी जो तेजी से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। आपको बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह खुद भी एक राजकुमारी हैं और उनकी शादी भी एक राजसी परिवार में ही हुई है। इन दिनों वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को व्यतीत कर रहीं हैं।

BB13: रश्मि-आसिम को चेतावनी देने पर भड़के फैन्स, शो को बताया बायस्ड

शरद केलकर ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर की पार्टी, ये स्टार्स आए नजर

सोनी टीवी पर फिर लोट रहा है 'एक दूजे के वास्ते' का अगला सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -