ये रिश्ता... शो फेम मोहिना कुमारी का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव
ये रिश्ता... शो फेम मोहिना कुमारी का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव
Share:

टीवी का जाना माना शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कीर्ति यानी मोहिना कुमारी सिंह और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके साथ ही मोहिना समेत उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव है और अस्पताल में एडमिट है. इसके अलावा मोहिना अपने पति सुयश और उनके पूरे परिवार के साथ उत्तराखंड में रहती है, उनके पति उत्तराखंड के पॉलिटिशियन हैं. वहीं मोहिना ने बातचीत के दौरान हेल्थ अपडेट दिए. वहीं उन्होंने बताया " हां ये सच है कि मैं और मेरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

अभी हम सब हॉस्पिटल में ही हैं, परन्तु डॉक्टर्स ने बताया है कि हम सभी में वायरस के लक्षण बहुत हल्के हैं. वहीं इसलिए उम्मीद है कि हम सब जल्द ही ठीक हो जाएंगे."फिलहाल मोहिना और उनकी फैमिली हॉस्पिटल में एडमिट है और उनका का इलाज चल रहा है|आपकी जानकारी के लिए बता दें अक्टूबर 2019 में मोहिना ने सुयश संग शादी की और सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को भी अलविदा कह दिया और हाल फिलहाल में वो उत्तराखंड में ही अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे मोहिना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वहीं वे फैमिली संग अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा खबरों की मानें तो मोहिना और उनके पति की फैमिली के साथ-साथ उनके स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और सभी को क्वारनटीन कर उनका इलाज चल रहा है. वहीं उम्मीद करते हैं कि मोहिना और सुयश समेत सभी लोग जल्द कोरोना की जंग जीत कर घर वापस लौटें.

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने काटे पापा के बाल

शशांक व्यास से अनबन की खबरों पर बोली डोनल बिष्ट

हैदराबाद में बारिश का लुत्फ उठा रहे है पार्थ समथान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -