'ये रिश्ता...' को अलविदा कहेंगी मोहिना कुमारी, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप
'ये रिश्ता...' को अलविदा कहेंगी मोहिना कुमारी, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप
Share:

आजकल कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो शादी के बाद पर्दे से दूर हो जाती है. ऐसे में छोटे पर्दे की अभिनेत्री और डांसर मोहिना कुमारी को आप सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में देख रहे थे लेकिन अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, आपको याद हो इस शो में मोहिना कुमारी कीर्ति का किरदार निभाते हुए नजर आ रही थीं और मोहिना कुमारी को नायरा की ननद के किरदार में फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं शो में एक नया मोड़ आने वाले हैं और वह शो से बाहर होने वाली हैं.

जी हाँ, मोहिना कुमारी शादी के बाद एक्टिंग तक छोड़ने वाली हैं और सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में 5 साल का लीप आने वाला है. खबरों के मुताबिक़ लीप के बाद मोहिना कुमारी के करेक्टर को ज्यादा उम्र का दिखाया जाएगा, इसलिए मोहिना ने ये शो छोड़ने का फैसला किया है. वहीं शो छोड़ने की वजह मोहिना ने दूसरे शहर में शिफ्ट होना बताया है. जी हाँ, मोहिना ने कहा कि, ''वे मां का रोल निभाने के लिए असहज नहीं हैं, शो छोड़ने की वजह दूसरे शहर में शिफ्ट होना है.'' हाल ही में हुई एक बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि, 'शादी के बाद मैं एक्टिंग और मुंबई को गुडबाय कह दूंगी. मेरी जिंदगी 180 डिग्री का टर्न लेने वाली है, मैं एक्साइटेड और नर्वस हूं.'

वहीं मोहिना कुमारी ने कहा कि, 'मेरे एक्टिंग छोड़ने के फैसले से इंडस्ट्री में मौजूद मेरे दोस्त भी हैरान हैं लेकिन मैं ऐसी ही हूं. मैं अपने दिल को फॉलो करती हूं, शादी के बाद भी मैं काम जारी रखूंगी, मैं मुंबई डांस करने और कोरियोग्राफ और एक्ट करने आई थी, इस शहर में मेरे सारे सपने पूरे हुए.' आप सभी को बता दें कि, मोहिना कुमारी की इसी साल 8 फरवरी को सुयश रावत से सगाई हुई थी और वह अपने होने वाले पति संग 14 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रियल लाइफ में कोमोलिका को भी मात दे देती है अनुराग बासु की बहन निवेदिता

2019 वर्ल्डकप के प्रेमियों के लिए पूनम पांडेय ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, इंटरनेट पर मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -