13 अक्टूबर को है इस एक्ट्रेस की संगीत सेरेमनी, करेंगी घूमर डांस
13 अक्टूबर को है इस एक्ट्रेस की संगीत सेरेमनी, करेंगी घूमर डांस
Share:

टीवी के बहुत पॉपुलर शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह बहुत हॉट हैं और उन्हें हर कोई जानता है. ऐसे में इस सीरियल ही नहीं बल्कि इससे पहले डांस इंडिया डांस जैसे शो में भी उन्होंने अपनी दमदार पहचान बनाई है. वहीं मोहना इन दिनों अपनी शादी की तैयारियो में जुटी है और वह शादी के लिए तैयार हैं. जी दरअसल इसी साल 8 फरवरी को मोहना ने सुयश रावत से सगाई की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई थी और अब उनकी शादी को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आई है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस हरिद्वार में ग्रैंड सेरेमनी में 14 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं और उनकी शादी ट्रेडिशनल तरीके से सम्पन्न होगी. जी हाँ, वहीं उनकी शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है. खबरों के मुताबिक मेहंदी से लेकर संगीत तक सभी राजपूताना स्टाइल में होने वाला है. वहीं उनकी संगीत सेरेमनी 13 अक्टबूर को होगी. हाल ही में अपनी शादी से पहले मोहना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में बात की और मोहना ने बताया कि "मेरे संगीत में घूमर होगा और मैं परफॉर्म करूंगी. यहां इसे पारंपरिक तरीके से करेंगी. डांस हमारी संस्कृति में किया जाता है. हम संगीत समारोह करेंगे, लेकिन अलग तरह से. जैसा कि हमें (सुयश ओर मोहिना) एक दूसरे को देखने की भी अनुमति नहीं है इसलिए हम दोनों अपने-अपने संगीत सेरेमनी अटेंड करेंगे. हम इन सभी चीजों में इतना विश्वास करते हैं कि मैंने अब तक उनका घर भी नहीं देखा है.''

इसी के साथ मोहना ने कहा, ''शादी के बाद मैं मुंबई और अभिनय दोनों को छोड़ दूंगी. मेरी जिंदगी 180 डिग्री बदलने वाली है. मैं खुश होने के साथ थोड़ी सी परेशान भी हूं. टीवी छोड़ने का फैसला मेरे कुछ दोस्तों को सही नहीं लगा लेकिन मैं हमेशा अपने दिल की सुनती हूं.'' आप सभी को बता दें मोहना की सगाई गोवा में हुई थी और दोनों की सगाई के इस मौके पर उनके परिवार के अलावा उनके करीबी दोस्त ने खूब एन्जॉय किया था.

जल्द होगी कार्तिक और वेदिका की जिंदगी से नायरा की विदाई, शॉक्ड रह जाएंगे फैंस!

KBC 11 : इस कंटेस्टेंट के अपनी कहानी सुनाते हुए छलके आंसू, जानिए कारण

करीना कपूर का सेट पर बर्थडे हुआ सेलिब्रेट, सामने आए ये खुबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -