अयोध्या: भूमि पूजन पर इस मुस्लिम नेता ने दी धमकी, कहा- 'मंदिर को तोड़कर मस्जिद...'

अयोध्या: भूमि पूजन पर इस मुस्लिम नेता ने दी धमकी, कहा- 'मंदिर को तोड़कर मस्जिद...'

नई दिल्ली: बीते 5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन किया गया है. जी हाँ, बीते 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भूमि पूजन और शिलान्यास किया गया है. वहीं उसी के बाद से कई जगह पर जश्न का माहौल देखने के लिए मिल रहा है. वैसे अब भूमि पूजन के एक दिन बाद ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन के अध्यक्ष ने भड़काऊ बयान दिया है. हाल ही में एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद साजिद राशिदी ने कहा है कि राम मंदिर तोड़कर वहां मस्जिद बनाई जाएगी. उन्होंने आगे भी बात की. आगे बातचीत में उन्होंने कहा कि 'विवादित स्थल पर कभी मंदिर था ही नहीं. वहां बाबरी मस्जिद थी और वही रहेगी.'

इसके अलावा उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि 'इस्लाम कहता है कि मस्जिद हमेशा मस्जिद ही रहती है. कुछ और बनाने के लिए उसे तोड़ा नहीं जा सकता है. हमारा विश्वास था और हमेशा रहेगा वह एक मस्जिद हमेशा मस्जिद रहती है. मंदिर को तोड़कर मस्जिद नहीं बनी थी लेकिन अब हो सकता है कि मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाई जाए.' इस बयान से पहले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी बयान दिया था.

उन्होंने बीते कल भूमि पूजन से पहले कहा था, 'नरेंद्र मोदी को भूमि पूजन में नहीं जाना चाहिए था. वो किसी खास मजहब के पीएम नहीं हैं.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि, 'पीएम ने 15 अगस्त को आज 5 अगस्त से मिला दिया. मैं पूछना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री ने आज किसे शिकस्त दी है? ये स्वतंत्रता सेनानियों की तौहीन की गई है.' इसी के साथ ओवैसी ने कहा था, 'बाबरी मस्जिद थी है और रहेगी इंशाअल्लाह.' इस तरह कई ऐसे लोग हैं जो अब भी वहां मस्जिद बनाने के बारे में कह रहे हैं.

AIMIM चीफ ओवैसी पर भड़के वसीम रिजवी, कहा- 'मंदिर तोड़ने वाले थे तुम्हारे पूर्वज'

ओवैसी पर इस पूर्व भाजपा अध्यक्ष ने लगाया नफरत फैलाने का आरोप

हेमा मालिनी से लेकर अक्षय कुमार तक ने मनाई राम भूमि पूजन की ख़ुशी