मोहनलाल ने शुरू किया '12th Man' का फिल्मांकन

फिल्म के सेट पर, मोहनलाल अभिनेताओं और क्रू में शामिल हो गए। फिल्म के 12th मैन क्रू ने केरल में फिल्मांकन शुरू कर दिया है। टीम द्वारा उपलब्ध कराए गए लोकेशन वीडियो में पूरे अभिनेता को ब्लूज़ टी-शर्ट और बैक हुडीज़ में अपने फैशनेबल सर्वश्रेष्ठ रूप में देखा जाता है, जो उनके विशिष्ट दाढ़ी वाले लुक के साथ संयुक्त है। सेट से कुछ तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा चुकी हैं। अफवाहों के अनुसार, मोहनलाल-स्टारर 11 दोस्तों के एक समूह और एक 12th मैन को जोड़ने पर केंद्रित है। 24 घंटे की अवधि में, फिल्म उन अप्रत्याशित घटनाओं को चित्रित करती है जो गेट-टुगेदर के दौरान होती हैं।

 

मोहनलाल ने पहले 2013 में हिट फिल्म दृश्यम पर फिल्म निर्माता जीतू जोसेफ के साथ सहयोग किया था। दृश्यम 2, अगली कड़ी, 2021 में प्रकाशित हुई थी, और उन्होंने एक बार फिर सहयोग किया। फिल्म 12th मैन का निर्देशन एंटनी पेरुम्बवूर ने किया है और आशीर्वाद सिनेमाज द्वारा वितरित किया गया है। निर्माताओं द्वारा फिल्म के कलाकारों और चालक दल की घोषणा की जानी बाकी है।

इस बीच, मोहनलाल ने पृथ्वीराज सुकुमारन की मलयालम फिल्म ब्रो डैडी की पूरी शूटिंग अभी पूरी की है। फिलहाल, अभिनेता केवल 12वें मैन की शूटिंग पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने दी हुसैन सागर झील में गणेश प्रतिमा के विसर्जन की अनुमति

तेलंगाना: रेलवे ट्रैक पर मिला 6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी का शव

प्रेग्नेंट है काजल अग्रवाल?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -