मोहनलाल के जन्मदिन पर इस मूवी का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़ हुआ

टॉलीवुड और मलयालम फिल्मों के जाने माने एक्टर और सुपरस्टार मोहनलाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं मोहनलाल (Mohanlal) ने 21 मई को अपना 60वां जन्मदिन मनाया. दुनिया के कोने-कोने से सोशल मीडिया पर एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं मिल रही हैं. साउथ स्टार कमल हासन से लेकर मधुर भंडारकर समेत सभी सेलेब्स मोहनलाल को ट्विटर पर जन्मदिन बधाई दे रहे हैं. ऐसे में मोहनलाल ने भी अपने 60वें जन्मदिन पर प्रशंसकों को अपनी अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 के मोशन पोस्टर के रुप में बड़ा सरप्राइज दे डाला है. ट्विटर पर इस समय #Drishyam2 ट्रेंड कर रहा है और मोहनलाल के फैंस के लिए इससे अच्छा रिटर्न गिफ्ट मान रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'दृश्यम' (Drishyam) आज भी मोहनलाल (Mohanlal) की सबसे पसंदीदा फिल्मों में एक है और इस फिल्म के सीक्वल को बनाने के लिए मोहनलाल (Mohanlal) काफी दिनों से मशक्कत कर रहे थे. आज अपने जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म के सीक्वल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए, उन्होंने इसका मोशन पोस्टर भी जारी कर दिया है. इस मोशन पोस्टर के अंत में मोहनलाल की झलक दिखाई देती है. 

वहीं उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्देशक जीतू जोसेफ (Jeethu Joseph) ने बताया था कि फिल्म के सीक्वल में जार्जकुट्टी (मोहनलाल) परिवार को दिखाया जाएगा. दोनों फिल्मों के बीच कड़ी जोड़ने के लिए हम दृश्यम के कई अभिनेताओं को भी लेंगे. कोरोना लॉकडाउन खुलने के बाद फिल्म दृश्यम 2 की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. 

रिया के इस लुक के फैंस हुए दीवाने, यहां देखे फोटो

राइमा सेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी ये खूबसूरत फोटो

इस फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई अभिनेत्री एना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -