मोहनलाल ने 12वीं के इस छात्र को टॉप करने पर दिया अनोखा उपहार
मोहनलाल ने 12वीं के इस छात्र को टॉप करने पर दिया अनोखा उपहार
Share:

विनायक एम मालिल जिन्होंने अपने जीवन में प्रतिकूलताओं पर काबू पाकर CBSE 12वीं की परीक्षा में टॉपर थे. विनायक ने परीक्षा में 500 में से 493 अंक हासिल किए. उन्होंने तीन विषयों में भी पूर्ण अंक प्राप्त किए. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित करते हुए विनायक एम मालिल को बधाई दी थी.

सेलेब्स और राजनेताओं के युवा बेटे विनायक एम मालिल के लिए कामनाएं बढ़ रही हैं, वहीं मॉलीवुड सुपरस्टार मोहनलाल ने विनायक को जीत की सराहना करने के लिए एक आश्चर्यजनक फोन किया. मोहनलाल को 'मोहनलाल अंकल' के रूप में उल्लेख करते हुए, विनायक उत्साह से कहते हैं कि उन्होंने मोहनलाल की आवाज़ को पहचान लिया क्योंकि उन्होंने कहा कि 'नमस्ते बेटा'.

विनायक के साथ बातचीत के दौरान, मोहनलाल ने अपने विश्वशांति फाउंडेशन के माध्यम से अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए सभी वित्तीय सहायता की पेशकश की. उन्होंने अपने माता-पिता का भी अभिवादन किया. मोहनलाल का फोन कॉल वास्तव में टॉपर और उसके परिवार के लिए एक आश्चर्य था. dulquer विनायक प्लस 2 पहले बंद हो गया, दुलारे सलमान ने विनायक को एक आश्चर्यजनक कॉल करके आश्चर्यचकित कर दिया और उन्होंने उसे नवीनतम मॉडल स्मार्टफोन भी उपहार में दिया.

रिलीज़ हुआ फिल्म राधाकृष्णन का पोस्टर

अपनी भांजी के साथ मस्ती करते नज़र आए राम चरण 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विनाया सेषा का डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -