राम मंदिर को लेकर कुछ ऐसा बोले संघ प्रमुख मोहन भागवत
राम मंदिर को लेकर कुछ ऐसा बोले संघ प्रमुख मोहन भागवत
Share:

नागपुर : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत का कहना है कि राम का काम करना है और राम का होकर रहेगा। यह बात उन्होंने रविवार को उदयपुर के बड़गांव क्षेत्र में स्थित प्रताप गौरव केंद्र के भक्ति धाम में मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और जन समर्पण समारोह में कही। उनसे पहले संत मुरारी बापू ने कहा था कि देश सदियों से राम के नाम का जाप करता रहा है। मगर आज देश ऐसी परिस्थितियों से गुजर रहा है कि हमें राम का काम भी करना है। जब युवाओं के हाथों पर राम लिखा देखता हूं तो मुझे खुशी होती है।

कुएं में डूबने से एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत

कुछ ऐसा बोले भागवत  

जानकारी के मुताबिक मुरारी बापू के बाद मोहन भागवत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुरारी बापू ने जो संदेश दिया है उसे याद रखना है। हमें राम का काम करना है और यह काम होकर रहेगा। राम हमारे मन में बसते हैं। उन्होंने कहा कि इतिहास बताता है कि जिस देश के लोग सजग, सक्षम, सक्रिय, बलवान और शीलवान होते हैं उस देश का भाग्य लगातार आगे बढ़ता रहता है। ऐसे में हम सभी को सक्रिय रहना होगा और लक्ष्य की तरफ बढ़ते जाना होगा।

यहां राजा के सामने बिना कपड़ों के नाचती है हजारों लडकियां, शादी ना होने तक...'

बता दें संघ प्रमुख उदयपुर में चल रहे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के राजस्थान क्षेत्र संघ शिक्षा वर्ग द्वितीय प्रशिक्षण शिविर के लिए शुक्रवार से चार दिनों के लिए उदयपुर प्रवास कर रहे हैं। भागवत ने कहा कि हमें कहां से चलना है और कहा जाना है इस बात को ध्यान में रखते हुए देश में काम करना है।

लोगों को रौंदते हुए दुकान में जा घुसी अनियंत्रित कार, एक की मौत

फिर हुआ दर्दनाक हादसा, गंग नहर में जा गिरी तेज रफ्तार कार

बदरीनाथ हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, कई मरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -