संघ ने भी किया खडसे से किनारा, भागवत ने नहीं दिया मिलने का समय
संघ ने भी किया खडसे से किनारा, भागवत ने नहीं दिया मिलने का समय
Share:

नागपुर : महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के लिए इन दिनों मुश्किलें हो गई हैं। दरअसल राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ इन दिनों खडसे से नाराज चल रहा है। महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री खडसे ने जब आरएसएस के सरसंघ चालक और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भेंट करनी चाही, तो उन्हें समय नहीं दिया गया। भागवत के दिनभर के कार्यक्रम में खडसे से भेंट का कार्यक्रम तय नहीं किया गया।

दूसरी तरफ राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ही साथ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह से भेंट की। इस दौरान उन्होंने इस बात का संकेत देते हुए कहा कि आने वाले दौर में खडसे के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। अमित शाह से भेंट करने के बाद महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संवाददाताओं से भेंट करते हुए कहा कि इस मामले में तथ्यात्मक रिपोर्ट सौंपी गई है।

उधर शिवसेना द्वारा खडसे पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं। शिवसेना ने खडसे पर पुणे में सरकारी एमआईडीसी की जमीन को औने-पौने दाम में खरीदने का आरोप लगाया। जबकि भूमि की कीमत 40 करोड़ रूपए बताई गई है। खडसे पर यह भी आरोप है कि उनके पास दाउद इब्राहिम के सहयोगी का फोन आया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -