मोहन भागवत दो दिवसीय दौरे के लिए रायपुर पहुंचे
मोहन भागवत दो दिवसीय दौरे के लिए रायपुर पहुंचे
Share:

रायपुर : संघ प्रमुख मोहन भागवत प्रदेश में अपने दो दिवसीय दौरे के लिए मंगलवार को रायपुर पहुंच गए हैं. मोहन भागवत सुबह 8 बजे रेल मार्ग से रायपुर पहुंचे. रायपुर स्टेशन पर संघ प्रमुख को लेने के लिए प्रांत प्रचारक, सह प्रांत प्रचारक, प्रवीण मैसरी, नारायण नामदेव, सुमीत उपाध्याय, डॉ. पूर्णेदू सक्सेना के साथ अन्य कार्यकर्त्ता भी स्टेशन पर मौजूद थे. 

वनवासी कल्याण आश्रम के तरह छत्तीसगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संघ प्रमुख रायपुर आये हैं. वनवासी कल्याण आश्रम ने राज्य में एक संगोष्ठी का आयोजन किया है. इस संगोष्ठी को चिंतन शिविर बताया जा रहा है. इसी कार्यक्रम में संघ प्रमुख शामिल होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संघ प्रमुख सुबह स्टेशन से निमोरा के लिए रवाना हो गए. बताया जाता है कि इस संगोष्ठी में शामिल होने के लिए सौ से ज्यादा  जनजाति नेताओं को बुलावा भेजा गया है. 

केंद्रीय जनजातीय कार्य राज्‍यमंत्री ने कहा है कि आदिवासी सामाज नाराज नहीं है. राज्‍यमंत्री का कहना है कि छत्तीसगढ़ और झारखंड दोनों ही प्रदेश की सरकारें आदिवासी हित में काम कर रही हैं. राज्य सरकार आदिवासियों के लिए बेहतर काम कर रही है. आदिवासियों के लिए बनाई गई योजनाओं का लाभ उन्हें मिल रहा है.

बृजमोहन अग्रवाल : साहू समाज एक जागरूक समाज है

12 घंटे में दो पत्रकारों ने की आत्महत्या, शौक में पत्रकारिता जगत

बीजापुर जिले में निर्माणाधीन सेप्टिक टैंक गिरने से 4 लोगों की मौत, घायलों को जिलाअस्पताल रेफर किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -