अपने गिरेबान में झाँक कर देखें चंद्र बाबू नायडू और पहचाने अपना चरित्र - मोहन बाबू
अपने गिरेबान में झाँक कर देखें चंद्र बाबू नायडू और पहचाने अपना चरित्र - मोहन बाबू
Share:

विजयवाड़ा: टॉलीवुड के मशहूर अभिनेता एवं YSR कांग्रेस पार्टी के नेता मंचु मोहन बाबू ने कहा है कि चरित्र को लेकर चंद्रबाबू को अपने गिरेबान में झांक कर देख लेना चाहिए। वे लोगों के तरफ अपनी ऊंगली उठा रहे हैं, किन्तु उनकी तरफ बाकी चार उंगलिया मुड़ी हुई है। उन्होंने अपने मामा NTR की पीठ सियासी खंजर घोंपा है। मानसिक रूप से ट्रस्ट मामा उस स्थिति का लाभ चंद्रबाबू ने उठाया है।

उन्होंने कहा कि तेदेपा की स्थापना स्व. NTR ने की थी और चंद्रबाबू ने धोखे देकर उसे अपनी पार्टी बना ली। वे आते-जाते इस पार्टी को अपनी पार्टी बताते हैं, जबकि यह उनके द्वारा स्थापित पार्टी नहीं है। मोहन बाबू ने कहा है कि दिवंगत सीएम YSR की दुर्घटनावश निधन के बाद उनके समृद्ध आंध्र प्रदेश के सपनों का साकार करने के मकसद से YS जगन मोहन रेड्डी ने YSR कांग्रेस पार्टी बनाई थी और पिछले दस सालों से पार्टी के जरिए जन कल्याण और प्रदेश विकास के लिए निरंतर सेवा कर रहे हैं। उन्होंने किसी से पार्टी नहीं छिनी, बल्कि खुद पार्टी की स्थापना की।

मोहन बाबू ने कहा कि आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू डींग हांकने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते। राज्य का विकास उनके द्वारा संभव नहीं है। उन्होंने कहा है कि चंद्रबाबू सत्ता के मद में डूब गए हैं। इस अहंकार का जवाब मतदान के जरिए अवश्य मिलेगा। उन्होंने कहा है कि जिस कांग्रेस के कारण संयुक्त आंध्र प्रदेश का बंटवारा हुआ, तेलंगाना में स्वार्थ की सियासत करते हुए उसी कांग्रेस की गोद में जा बैठे। उन्हें इस पर खुद चिंतन करना चाहिए।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए आज से मैदान संभालेंगे सीएम योगी

बीजेपी में शामिल होने के बाद आज रामपुर पहुंचेंगी जया प्रदा

'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम के तहत आज देश के लाखों 'चौकीदारों' से बातचीत करेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -