NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन में सामने आया यह एक्टर कहा- जामिया के दोस्तों लड़ाई
NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन में सामने आया यह एक्टर कहा- जामिया के दोस्तों लड़ाई
Share:

नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरुद्ध शुक्रवार के बाद आज शनिवार को भी दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्र कैब के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच जामिया विश्वविद्यालय में NRC और नागरिकता संशोधन कानून (CAB) के विरोध प्रदर्शन में हुई हिंसा में डेढ़ दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गए हैं और कई छात्रों को हिरासत में भी लिया गया है। मामले में बॉलीवुड सेलेब्स के भी रिएक्शन आए हैं। अभी हाल ही में आर्टिकल 15 एक्टर जीशान अयूब ने ट्वीट कर NRC और CAB के विरोध प्रदर्शन को सही ठहराया है। जीशान ने ट्वीट में लिखा है- असम से वीडियोज नहीं आ ही नहीं पा रहे। जब दिल्ली में ये हाल है तो असम की तो क्या बात करें। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा-  #jamia के दोस्तों, लड़ाई जारी रखना, जल्द मैं भी आऊंगा साथ जुड़ने।

 

इससे पहले अनुराग कश्यप ने नागरिकता संशोधन विधयेक (CAB) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक कार्यक्रम में पहुंचे अनुराग कश्यप ने कहा कि 'यह रुकने वाला नहीं है। हमने इसके लिए उन्हें वोट दिया था। हमें यही मिलना चाहिए और यही मिलता रहेगा। मैंने खुद को इन सबसे अलग कर लिया है। मैं किसी भी बात का समर्थन नहीं करता हूं। यह एक ऐसी प्रकिया है जिसमें या तो आप शामिल हो जाएं या उन्हें छोड़ दें। हमें यह समझना होगा कि यह किसी के साथ भी हो सकता है। तभी हम एक समाज के तौर पर विकसित होंगे।'

 

जानकारी के लिए बता दें कि मंगलवार को जामिया शिक्षक संघ और छात्रों ने नागरिकता कानून और NRC के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन का एलान किया था। लेकिन देखते ही देखते हालात बेकाबू हो गए और पुलिस ने करीब बीस से तीस राउंड आंसू गैस चलाए और लाठीचार्ज भी किया। छात्रों के इस प्रदर्शन में जामिया के शिक्षकों का भी सहयोग है और शिक्षक संघ ने छात्रों के साथ हुई मारपीट का विरोध भी किया है। जेएनयू, डीयू और जामिया में मांगों को लेकर विरोध जताते छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट को लेकर केंद्रीय विश्वविद्यालय शिक्षक संघ ने नाराजगी जताई है।

 

KGF chapter 2 का पहला पोस्टर इस दिन होगा रिलीज़, संजय दत्त से होने वाली है भिड़ंत

नागरिकता बिल को लेकर निर्देशक अनुराग कश्यप कहा- 'वोट देने का नतीजा'

निर्भया के दोषियों के लिए जल्लाद की तलाश जारी, इस मूवी में तो पैरेंट्स ने ही दी फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -