RJD सांसद ने की CM नीतीश की आलोचना

किशनगंज : बिहार में विधायक पुत्र द्वारा कारोबारी की हत्या करने के मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन द्वारा कहा गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मटेरियल नहीं हैं। दरअसल वे राज्य में सुशासन लागू करने में सफल नहीं हो पाए हैं। आरजेडी सांसद द्वारा इस तरह से जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की आलोचना बता रही है कि नीतीश को पीएम कैंडिडेट के तौर पर प्रोजेक्ट करने में अभी महागठबंधन पूरी तरह से तैयार नहीं है। बहरहाल पूर्व केंद्रीय मंत्री ने नीतीश कुमार की आलोचना की और राज्य में हत्या, अपहरण और अन्य आपराधिक घटनाओं के  बढ़ने पर उन्हें दोषी ठहराया। 

उनका कहना था कि राज्य में सुशासन लागू करने में वे सफल नहीं हो पाए हैं। राज्य में हत्याऐं होने लगी हैं। आखिर जो व्यक्ति अपने राज्य की व्यवस्थाओं को नहीं देख सकता है वह देश को कैसे चलाएगा। ऐसे में उनका पीएम मटेरियल बनना सार्थक नहीं है। तस्लीमउद्दीन द्वारा कहा गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रीय स्तर पर शराबबंदी अभियान छोड़कर प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं।

मगर यह ख्वाब पूरा नहीं हो सकेगा। दरअसल 5 बार के सांसद और अररिया के वर्तमान सांसद तस्लीमुद्दीन ने कहा है कि प्रदेश में हत्याओं की घटनाऐं बढ़ रही हैं मुख्यमंत्री नीतीश इन घटनाओं को रोक नहीं पा रहे हैं। सारा प्रशासनिक तंत्र ही तितर - बितर हो गया ह। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खेल दिखाकर जनता को धोखा देने में लगे हैं। तस्लीमुद्दीन का कहना था कि वे भाजपा के सहयोग से सरकार चला रहे थे। तस्लीमुद्दीन ने कहा कि वे शराबबंदी का विरोध नहीं कर रहे हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इन सभी को क्रमवार लागू किया जाना चाहिए। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -