मोहम्मद शमी को अब बीजेपी के मंत्री का सहारा
मोहम्मद शमी को अब बीजेपी के मंत्री का सहारा
Share:

पत्नी को प्रताड़ित करने के आरोपों में घिरे भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को अब पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री चेतन चौहान का साथ मिल गया है. दरअसल मीडिया से बातचीत में शमी के मुद्दे पर चेतन ने खुलकर अपनी बात रखी, उन्होंने कहा कि शमी के साथ जो  हो रहा है वो उनका निजी मामला है, इसमें भारतीय क्रिकेट बोर्ड को दखल नहीं देना चाहिए. 

चौहान ने बातचीत में कहा कि, ''मैं समझता हूं कि बीसीसीआई को मोहम्मद शमी के कॉन्ट्रैक्ट पर रोक नहीं लगानी चाहिए क्योंकि उन पर जो भी आरोप हैं, उससे क्रिकेट का कुछ लेना-देना नहीं है.'', इस दौरान चौहान यह भी साथ ही कहा था कि यह शमी का निजी मामला है. गौरतलब है कि बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा था कि बोर्ड ने शमी की पत्नी के आरोपों को ध्यान में रखते हुए उनका नाम रोक दिया है. उधर, शमी के आईपीएल खेलने पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं. आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने कहा कि वह शमी के दिल्ली की टीम से खेलने को लेकर जल्द फैसला करेगी.

कोलकाता पुलिस ने शमी और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. इसमें शमी पर घरेलू हिंसा के आरोप में आईपीसी की धारा 498 ए के तहत केस दर्ज किया गया है. इसके तहत शमी और उनके परिवार के सदस्यों पर पत्नी हसीन जहां के साथ क्रूर व्यवहार करने का आरोप है. वहीं शमी पर आईपीसी की धारा 323 के तहत पत्नी को चोट पहुंचाने का आरोप है.

अफ़्रीकी गेंदबाज़ों के सामने, ऑस्ट्रेलिया नतमस्तक

शतक से छाए जॉनी, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

रबाडा पर लटकी प्रतिबंध की तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -