92 साल के इस आदमी की हैं 130 पत्नियां है और 203 बच्चे, करना चाहता है एक और शादी

Jan 09 2019 02:22 PM
92 साल के इस आदमी की हैं 130 पत्नियां है और 203 बच्चे, करना चाहता है एक और शादी

मोहम्मद बेल्लो अबुबकर नाम का व्यक्ति पूरे दुनिया में मशहूर हो चुका हैं और हो भी क्यों ना अब ये शख्स विवादित जो बन गया है. ये शख्स नाइजीरिया का रहने वाला है. आपको बता दें मोहम्मद बेल्लो की उम्र 92 साल है और इस उम्र में उनकी 130 पत्नियां है और 203 बच्चे हैं. जी हाँ... सुनकर हैरान रह गए ना लेकिन ये सच है और इसी वजह से मोहम्मद बेल्लो अबुबकर विवादों में आ गए थे.

दरअसल उनके विवादों में आने का कारण मोहम्मद बेल्लो अबुबकर की एक और शादी करना है. जी हाँ... उन्होंने एक और शादी करने की इच्छा जताई है. इस बारे में मोहम्मद बेल्लो का कहना है कि, 'अभी तक मैं मरा नहीं हूं, पूरी तरह से जिंदा हूं और शादी करना जारी रखूंगा.' आपको बता दें मोहम्मद बेल्लो एक मौलवी है और वह यह शादी करना खुदा का हुक्म बताता है. कई बार तो मोहम्मद बेल्लो अबुबकर का कुछ इस्लामी अधिकारियों से झगडा भी हो चुका है. सभी लोग मोहम्मद बेल्लो के परिवार को पूरा समुदाय बताते हैं.

कुछ दिन पहले ही मोहम्मद बेल्लो अबुबकर के निधन की खबर फैली थी इसके बारे में उन्होंने कहा कि, 'उसकी मौत की खबर अंजान विरोधियों द्वारा फैलाई गई थी जिन्होंने यह अफवाह फैला दी थी.'ऐसा सुनने में आया था कि बीमारी के चलते 203 बच्चों के साथ रहने वाला व्यक्ति मर गया लेकिन बाद में खुद मोहम्मद बेल्लो अबुबकर ने बयान जारी कर इस खबर को अफवाह बताया था. इस बारे में मोहम्मद बेल्लो अबुबकर ने कहा था कि, 'जिन्होनें मेरी मौत की झूंठी खबर फैलाइै वे इस बात से जलन हैं कि अल्लाह ने क्या किया है और वो अभी भी मेरे लिए क्या कर रहा है.'

कचरे की जगह 12 लाख फेंके कचरे के ढेर में, जब पता चला तो उड़ गए होश

ये है 5 स्टार जेल, जहां कैदी क्या आप भी जाना चाहेंगे

शादी में कपल को मिला थर्मोकोल का केक और हो गया बखेड़ा