वकार के माफ़ी मांगने से संतुष्ट नहीं ये पाक खिलाड़ी
वकार के माफ़ी मांगने से संतुष्ट नहीं ये पाक खिलाड़ी
Share:

वर्ल्ड टी20 में पाकिस्तान टीम के ख़राब प्रदर्शन के कारण पाक टीम के मुख्य कोच वकार युनूस द्वारा सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगे जाने से असंतुष्ट पूर्व कप्तान रमीज राजा और मोहम्मद युसूफ का कहना है कि यह माफी काफी देर से मांगी गई और नाकाफी है. वही पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि वकार ने जिस तरह मीडिया के सामने माफी मांगी, उससे वह काफी आहत हैं.

शोएब ने एक न्यूज़ चैनल से कहा कि वकार हमारे महान खिलाडिय़ों में से एक है और उसे इस तरह माफी मांगते देखना दुखद था. मुझे नहीं लगता कि किसी एक के माफी मांगने से कुछ बदलेगा. पाकिस्तान क्रिकेट को शिखर पर लाने के लिए काफी प्रयास करने होंगे. रमीज ने इसी चैनल पर कहा कि अतीत में भी कई लोगों को नतीजे नहीं दे पाने के बावजूद माफ किया गया है. उन्होंने कहा कि कोई भी आलोचना का सामना करने या खुद इस्तीफा देने के लिए तैयार नहीं है.

यदि टीम अच्छे नतीजे देती तो हालात बेहतर होते. दुखद बात यह है कि प्रदर्शन या मानसिकता में कोई बदलाव नहीं है. अब बदलाव का समय है. बता दे की युसूफ ने कहा कि अब वकार के माफ़ी मांगे जाने का कोई तुक नहीं है. उन्होंने कहा कि वह हमारे महान खिलाडिय़ों में से है और उसे जूनियर टीम देना बेहतर होगा जैसे कि राहुल द्रविड़ भारत के जूनियर खिलाडिय़ों के साथ काम कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि वह अच्छे नतीजे और खिलाड़ी देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -