खुद को हिन्दू बता रहा था आतंकी मोहम्मद शरीक, दिखाया था फर्जी आधार कार्ड
खुद को हिन्दू बता रहा था आतंकी मोहम्मद शरीक, दिखाया था फर्जी आधार कार्ड
Share:

शनिवार: कर्नाटक के मंगलुरु में हुए बम धमाके को लेकर जैसे-जैसे जाँच आगे बढ़ रही है, नए खुलासे होते जा रहे हैं। एक तरफ इस मामले में पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित मोहम्मद शरीक भीड़-भाड़ वाले इलाके को निशाना बनाना चाहता था लेकिन बम ऑटो में ही फट गया, वहीं, कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने कहा है कि मोहम्मद शरीक खुद को हिंदू बता रहा था। जी दरसल सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलुरु बम ब्लास्ट में गिरफ्तार आरोपित मोहम्मद शरीक को लेकर कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने बड़ा दावा किया है।

मसाज काफी नहीं, सत्येंद्र जैन को अब जेल में सूखे मेवे और खजूर भी चाहिए.., कोर्ट पहुंची वकीलों की फ़ौज

जी दरसल हाल ही में उन्होंने कहा है कि शरीक ऑटो में बैठने के बाद खुद को हिंदू बता रहा था, ताकि उस पर किसी को शक न हो। केवल यही नहीं बल्कि इसके लिए, उसने एक आधार कार्ड दिखाया था, जिस पर हिंदू नाम था। हालाँकि उसने यह आधार कार्ड रेलवे कर्मचारी से चुराया था। के सुधाकर ने यह भी कहा है कि पुलिस हर एंगल से मामले की जाँच कर रही है। यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि मोहम्मद शारिक के संबंध अंतरराष्ट्रीय आतंकी संगठनों, बैन किए गए संगठनों या स्लीपर सेल से तो नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि कर्नाटक की सीमा केरल से लगती है। इसलिए, स्लीपर सेल से जुड़े होने की भी आशंका है।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि बीते महीने तमिलनाडु के कोयंबटूर में भी ऐसा ही बम धमाका हुआ था। तब भी आतंकियों ने मंदिर के पास ब्लास्ट करने की साजिश रची थी। पुलिस ने मोहम्मद शरीक के मूवमेंट को ट्रेस किया है, जिसमें सामने आया है कि उसने कोयंबटूर में एक व्यक्ति से मुलाकात की थी। दूसरी तरफ इस मामले में पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपित मोहम्मद शरीक ऑटो में बैठकर पंपवेल एरिया में जाना चाहता था। वहाँ वह अपने साथ लिए हुए कुकर बम (विस्फोटक) को नगौरी के भीड़-भाड़ इलाके में प्लांट करना चाहता था। हालाँकि, ऑटो में बैठने के थोड़ा देर बाद ही विस्फोट हो गया।

जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन को मिला खास तोहफा, शेयर किया पोस्ट

'अपने प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से मेरा नाम लिखो', युवती को बोलकर प्रेमी ने बनाया वीडियो और फिर...

मैनपुरी उपचुनाव: शिवपाल ने डिंपल के लिए किया प्रचार, क्या फिर एक हो आएगा यादव परिवार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -