मोहम्मद शमी रणजी में फेंक सकेंगे मात्र 15 ओवर, बोर्ड ने दिया आदेश
मोहम्मद शमी रणजी में फेंक सकेंगे मात्र 15 ओवर, बोर्ड ने दिया आदेश
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में रहते हुए बीते दिनों शानदार प्रदर्शन कर रहे मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को केरल के खिलाफ रणजी मैच में बंगाल का प्रतिनिधित्व करने की छूट दे दी है, लेकिन इस शर्त के साथ कि वह पारी में 15 ओवर ही गेंदबाजी करेंगे।

 ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम को रवि शास्त्री ने दिए जीत के मंत्र

यहां बता दें कि बीसीसीआई ने यह निर्देश बंगाल क्रिकेट संघ के उस अनुरोध पर दिया है, जिसमें उसने कहा था कि शमी जब उपलब्ध हैं तो उन्हें केरल के खिलाफ मैच में खेलने देना चाहिए। यहां बता दें कि मोहम्मद शमी का उनकी पत्नि के साथ विवाद चल रहा है। जिसके कारण वे फिलहाल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। इसके अलावा बता दें कि बीेते दिनों टेस्ट मैच के दौरान भी शमी को टीम से बाहर किया गया था। इसके अलावा बता दें क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार बोर्ड ने यह फैसला इसलिए लिया है ताकि वह आगामी आस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट रह सकें। जहां टीम को टेस्ट मैच खेलने हैं।

ब्राज़ील ने उरुग्वे को 1-0 से हराया, 17 साल से जारी है विजय अभियान

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम में मुख्य गेंदबाजों में से एक मोहम्मद शमी इस समय रणजी ट्रॉफी में बंगाल के लिए खेल रहे हैं। वहीं बता दें कि बंगाल को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 20 नवंबर से केरल के खिलाफ अपना अगला मैच खेलना है। इसके साथ ही रणजी में मोहम्मद शमी के काम का बोझ कम करने का फैसला आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे को ध्यान में रखते हुए किया गया है।

खबरें और भी 

एटीपी फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में जोकोविच भिड़ेंगे एलेक्जेंडर ज्वेरेव से

महिला विश्व कप : विदेशियों को पछाड़कर प्री-क्वार्टर में पहुंचीं तीन भारतीय मुक्केबाज़

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने श्रीलंका को दी ऐसी मात, टूटा 141 साल का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -