‘Rowdy’ अंदाज ने नज़र आईं शमी की पत्नी हसीन जहां, अक्षय कुमार के गाने पर बनाया जबरदस्त वीडियो
‘Rowdy’ अंदाज ने नज़र आईं शमी की पत्नी हसीन जहां, अक्षय कुमार के गाने पर बनाया जबरदस्त वीडियो
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादीशुदा जिंदगी में आए भूचाल से हर कोई वाक़िफ़ है. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. वो इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो साझा कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 

हसीन जहां ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वो अक्षय कुमार की मूवी राउडी राठौर के एक सुपरहिट गाने ‘प्रीतम प्यारे’ पर जबर्दस्त एक्सप्रेशन देती नज़र आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि उनकी बेटी ने उन्हें ये एक्सप्रेशन सिखाए हैं. बता दें कि मोहम्मद शमी से विवाद के कारण हसीन जहां काफी दिनों से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी समय से जारी है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक डाइवोर्स नहीं हुआ है. बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां का निकाह 7 अप्रैल 2014 को हुआ था. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उन पर दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाया था. 

इसके साथ ही हसीन, शमी पर दुष्कर्म जैसा गंभीर इल्जाम भी लगा चुकी हैं. इसके बाद हसीन जहां के संबंध में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि वर्ष 2002 में हसीन को एक दुकानदार से मोहब्बत हो गई थी, जिसका नाम शेख सैफुद्दीन था. उस समय हसीन 10वीं कक्षा में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफुद्दीन से निकाह कर लिया, लेकिन ये शादी ज्यादा नहीं टिक सकी. हसीन और सैफुद्दीन का साल 2010 में डाइवोर्स हो गया. हसीन और सैफुद्दीन के 2 बच्चे भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

 

धोनी के फार्महाउस में उगी सब्जियों के लिए खुला रिटेल काउंटर, खरीदारी करने उमड़ी लोगों की भीड़

ऑडी इंडिया ने ऑडी S5 स्पोर्टबैक को किया लॉन्च

महाराष्ट्र के लड़के और तेलंगाना की लड़की टेनिस हार्ड कोर्ट चैंपियनशिप में राष्ट्रीय चैंपियन बनीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -