माँ के निधन से सदमे में है 'साथ निभाना साथिया' का यह एक्टर
माँ के निधन से सदमे में है 'साथ निभाना साथिया' का यह एक्टर
Share:

टीवी के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में नजर आए और इस शो के द्वारा पहचाने जाने वाले एक्टर मोहम्मद नाजिम ने हाल ही में दुखभरी खबर बताई है. जी दरअसल उनकी मां का निधन हो गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि नाजिम की मां सुरैया का बीते गुरुवार के दिन पंजाब में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है और मां का अचानक निधन होने पर नाजिम बेहद दुखी और सदमे में हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि मां के निधन के बाद मीडिया को दिए इंटरव्यू में नाजिम ने कहा- ''मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था. मैं अभी भी शॉक्ड में हूं. अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे.''

बता दें कि नाजिम अपनी मां के काफी करीब थे. वो अक्सर अपनी मां के साथ सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अचानक से मां का निधन होने पर नाजिम सदमे में हैं.आप सभी को बता दें कि नाजिम इन दिनों कलर्स के पॉपुलर शो साथ बहू बेगम में नेगेटिव रोल प्ले करते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी नाजिम कई शोज में नेगेटिव किरदार निभाते हुए दिखाई दे चुके हैं जो आपने देखे ही होंगे.

इसी के साथ नाजिम शो उड़ान, कॉमेडी क्लासेस, लाल इश्क समेत कई पॉपुलर टीवी शोज में काम कर चुके हैं और उन्हें सबसे पहले पहचान साथ निभाना साथिया शो से मिली थी. इस शो में उन्हें गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी के अपोजिट देखा गया था. इस शो के अलावा वह लाल इश्क में भी नजर आ चुके हैं और इस शो में भी वह देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ नजर आए थे.

पारस को रश्मि ने सिखाया सालसा, फैंस जमकर कर रहें तारीफें

हैलोवीन डे पर इस कदर खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय

नच बलिये 9 के विनर को दिव्यांका त्रिपाठी ने दी बधाई, कहा- 'काफी खुश...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -