Video: भारत माता को मोहम्मद नसीम ने दी गन्दी-गन्दी गालियां, गिरफ्तार होते ही बोला- मुझे माफ कर दो
Video: भारत माता को मोहम्मद नसीम ने दी गन्दी-गन्दी गालियां, गिरफ्तार होते ही बोला- मुझे माफ कर दो
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में भारत को गाली देते एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में मोहम्मद नसीम नाम का एक व्यक्ति गाली देने के बाद वीडियो बनाने वाले को चुनौती भी दे रहा है कि ‘जाओ कर दो वायरल’। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित के खिलाफ एक्शन की माँग उठने लगी। विश्व हिन्दू परिषद (VHP) और बजरंग दल ने इस मामले की शिकायत मछली शहर थाना में दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी।

 

वीडियो में आरोपी नसीम भारत को अपशब्द कह रहा है और गंदी गालियाँ दे रहा है। यही नहीं, जो शख्स वीडियो बना रहा था उसे भी वह धमकी देता है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को धमकी भरे अंदाज में नसीम कहता है कि जाओ कर दो वीडियो वायरल। मामले पर बवाल बढता देख जौनपुर पुलिस ने आरोपित नसीम को ढूंढ लिया और अरेस्ट कर लिया। नसीम के पिता का नाम रमजान है और वह मछलीशहर थाना क्षेत्र के सादीगंज उत्तरी उत्‍तरी कस्‍बे के रजई गाँव का निवासी है। 

 

पुलिस ने आरोपित को हवालात में खड़े हो कर एक फोटो भी ट्विटर पर साझा किया है। इसी के साथ एक वीडियो में नसीम अपने कृत्य की माफी माँगता नज़र आ रहा है। वीडियो में नसीम कह रहा है कि, 'हिंदुस्तान में रहता हूँ, हिंदुस्तान का नमक खाता हूँ, इसलिए पूरे देशवासियों से निवेदन है कि हमें माफ कर दें। आइंदा ऐसी गलती नहीं होगी। हिंदुस्तान जिंदाबाद।' एक अन्य वीडियो में आरोपित नसीम जमीन पर बैठ कर माफी माँगता नज़र आ रहा है। वो पूरे देश से खुद को क्षमा करने की अपील कर रहा है। उसने बताया कि उसने नशे की हालत में उस वीडियो को बनाया था। इसलिए उसे क्षमा कर दिया जाए।

अंगनी सत्य प्रसाद ने कहा- "सत्तारूढ़ YSRCP विपक्ष पर हमला कर जनता की..."

6,000 टीआरएस पार्टी के प्रतिनिधि को HICC में भाग लेने के लिए करना होगा ये काम

वीके शशिकला रामनाथपुरम और मदुरै जाकर मुथुरामलिंग थेवर को अर्पित करेगी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -