इस अफगानी क्रिकेटर की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल
इस अफगानी क्रिकेटर की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर अक्सर कोई सही या गलत सूचना तुरंत वायरल हो जाती हैं। कई बार कुछ लोग इसकी शरारती इस्तेमाल भी करते हैं। इसी का शिकार हुए हैं अफगानी क्रिकेटर मोहम्मद नबी। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबर वायरल हुई कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी की मौत हो गई है। सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि मोहम्मद नबी की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई है। कई लोगों ने इस पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर दीं। वहीं, जब इसकी जानकारी 34 वर्षीय ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को हुई तो उन्होंने एक ट्वीट करते हुए अपनी मौत की खबरों को झूठा बताया और कहा कि वे एकदम ठीक हैं।

नबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा है, "अल्हम्दुलिल्लाह मैं एकदम ठीक हूं। एक खबर कुछ मीडिया आउटलेट्स पर मेरी मौत से जुड़ी चल रही है जो फेक है। धन्यवाद” हालांकि, मोहम्मद नबी के इस ट्वीट से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें शेयर कर दी थीं,जिसमें नबी दिखाई दे रहे हैं।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने लिखा था कि उनकी टीम काबिल स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रही है। बावजूद इसके खबर वायरल होती रही और फिर मोहम्मद नबी ने खुद इसका खंडन किया। मालूम हो कि मोहम्मद नबी ने अंतरराष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले महीने एकमात्र टेस्ट मैच खेलकर उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया। मोहम्मद नबी ने अफगानिस्तान टीम के लिए कुल 3 टेस्ट मैच खेले हैं। नबी ने भारत के खिलाफ साल 2018 में टेस्ट डेब्यू किया था, जो कि अफगानिस्तान टीम का पहला टेस्ट मैच था।

हार्दिक पंड्या की सर्जरी रही सफल, लेकिन फिलहाल रहेंगे मैदान से दूर

फुटबॉल क्लब पर लगा लड़की से रेप का आरोप, जानें मामला

टी20 विश्व कप से पहले पाक को झटका, मुख्य कोच ने दिया पद से इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -