पाकिस्तानी आतंकियों को गुप्त सूचनाएं देने वाला यूपी का मोहम्मद मुस्ताक गिरफ्तार

लखनऊ: आतंकियों के खिलाफ मुहीम चला रही केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. दरअसल, जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश के एक शख्स को अहम प्रतिष्ठानों की गुप्त सूचनाएं पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादियों के साथ साझा करने के संदेह में रविवार को यहां गिरफ्तार किया गया है.

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि जम्मू कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने गांधी नगर इलाके से उसे गिरफ्तार किया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरफ्तार किए गए शख्स ने अपने पाकिस्तानी आकाओं को प्रार्थना स्थलों सहित अहम प्रतिष्ठानों की वीडियो साझा किए थे. एक अन्य मामले में पुलिस ने जम्मू के नगरोटा से एक पिस्तौल चुराने वाले अपराधी को अरेस्ट किया है.

मोहम्मद मुस्ताक उर्फ गुंगी ने हाल में मीरान साहिब इलाके में एक शख्स के हाथ हथियार छीन लिया था और फरार हो गया था. चोरी की गई पिस्तौल भी शख्स के कब्ज़े से बरामद कर ली गई है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, जिस व्यक्ति को अरेस्ट किया गया है, वह खतरनाक अपराधी है. उस पर कई पुलिस थानों में मामला दर्ज है. चोरी, बलात्कार, मवेशियों की तस्करी और ड्रग्स सहित कई मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी.

MP: रातभर रोती रही मासूम, फंदे पर लटका रहा पिता का शव

महाराष्ट्र: ऐसा हुआ झगड़ा कि पत्नी ने ले ली पति की जान

निकाह का झांसा देकर मदरसे की छात्रा के साथ दुष्कर्म करता था मौलवी, गर्भवती होने पर किया ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -