मोहम्मद हफीज़ घरेलु क्रिकेट में कर सकते है गेंदबाजी

ICC ने मोहम्मद हफीज़ को कुछ राहत प्रदान की है दरअसल, ICC के द्वारा मोहम्मद हफीज़ पर गलत तरीके से गेंदबाजी करने के लिए लगे बैन के बावजूद मोहम्मद हफीज़ घरेलु क्रिकेट में गेंदबाजी कर सकते हैं। मोहम्मद हफीज़ अभी पाकिस्तान के T20 टूर्नामेंट में अपनी टीम लाहौर वाइट्स की ओर से गेंदबाजी करेंगे। यदि घरेलु बोर्ड गेंदबाज को अनुमति मिल गई तो फिर ICC मोहम्मद हफीज़ को घरेलु टूर्नामेंट में गेंदबाजी करने से नही रोकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ICC के एक अधिकारी ने कहा,”इसके पीछे ये कारण है कि घरेलु बोर्ड को लगता है कि गेंदबाज मैच प्रैक्टिस के तहत अपनी गेंदबाजी एक्शन में सुधार कर सकता है। और जब उसे लगे कि एक्शन सही हो गया है तब मोहम्मद हफीज़ वापसी करने के लिए गुजारिश कर सकते है।

मोहम्मद हफीज़ के ऊपर श्रीलंका के खिलाफ टैस्ट सीरीज के बाद गेंदबाजी करने से बैन लग गया था। और चेन्नई में हुई गेंदबाजी टैस्ट के बाद उनका गेंदबाजी का तरीका गलत पाया गया और उन पर एक साल का बैन लग गया। अब संभावना जताई जा रही है की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें गेंदबाजी करने की अनुमति दे दी है तो वो फरवरी 2016 में होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग में भी गेंदबाजी कर सकते हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -