इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सचिन को कहा लीजेंड, बताया अपना फेवरेट

Jul 26 2018 08:50 PM
इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सचिन को कहा लीजेंड, बताया अपना फेवरेट

नई दिल्ली : भारत और पाकिस्तान को हमेशा से ही क्रिकेट के मैदान पर भिड़ते देखना काफी मजेदार होता है. भारत और पाक हमेशा से एक दूसरे को धूल चटाने के मकसद से मैदान में उतरते है. लेकिन इसके बावजूद भारत और पाक के कुछ क्रिकेटर्स है जिनके बेच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. अब एक बार फिर दोनों देशों के क्रिकेटप्रेमियों के लिए एक अच्छी ख़बर आई है. जहां पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने भारत के महान बल्लेबाज और 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया है. 

हाफिज के इस बयान ने एक बार फिर हर हिन्दुस्तान का दिल जीत लिया है. वहीं पाकिस्तानी फैंस भी इससे काफी खुश है. हाल ही में जब मोहम्मद हफीज से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से सवाल किया गया कि उनका फेवरेट  क्रिकेटर कौन-सा है? तो इस पर बिना देरी किए हाफिज ने कहा लीजेंड सचिन तेंदुलकर. 

मोहम्मद हाफिज से जब सबसे फेवरेट पाकिस्तानी क्रिकेटर के बारे में पूछा गया तब उन्होंने उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक और ओपनर सइद अनवर का नाम लिया. बता दे कि हफीज पिछले लंबे समय से पाक  टीम से बाहर चल रहे थे. हालांकि हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ समाप्त हुई सीरीज में उन्हें जगह दी गईं थी. लेकिन वे कुछ ख़ास ना कर सकें. 

ख़बरें और भी...

आखिर क्यों सहवाग चाहते हैं भारत न खेलें एशिया कप ?

अभ्यास मैच में भारत की स्थति ख़राब

ASIA CUP : 1 साल बाद भिड़ेंगे भारत-पाक, यहां देखें पूरा शेड्यूल

?