कोटा में मोहम्मद अज़हरुद्दीन का एक्सीडेंट, सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी अनियंत्रित कार
कोटा में मोहम्मद अज़हरुद्दीन का एक्सीडेंट, सड़क किनारे मौजूद ढाबे में जा घुसी अनियंत्रित कार
Share:

कोटा: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। राजस्थान के कोटा में मोहम्मद अज़हरुद्दीन की गाड़ी पलटने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यह सड़क दुर्घटना लालसोट कोटा मेगा हाईवे (Kota Mega Highway) पर सूरवाल थाने के निकट हुई है.

हालांकि, बताया गया है कि पूर्व क्रिकेटर इस हादसे में बाल बाल बच गए. बता दें कि 'कलाइयों के जादूगर' नाम से मशहूर पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने परिवार के साथ रणथंभौर आ रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ. दरअसल, पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की चलती कार टायर निकल जाने के चलते कार अनियंत्रित हो गई और वहां सडक किनारे स्थित ढाबे में जा घुसी. इस हादसे में अजहरुद्दीन और उनके परिवार के किसी भी सदस्य को कोई चोट नहीं लगी है, किन्तु ढाबे पर काम करने वाला चालीस साल का युवक एहसान जख्मी हो गया है, जिसे उपचार हेतु अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है.

इस भयानक दुर्घटना के बाद वहां भीड़ एकत्रित हो गई. जबकि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से पूर्व कप्‍तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को दूसरी गाड़ी की सहायता से होटल पहुंचाया गया. वहीं, पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं, हादसे में ढाबे पर काम करने वाले घायल युवक एहसान को अस्‍पताल में एडमिट करा दिया गया है.

7 साल बाद इस टूर्नामेंट से क्रिकेट में वापसी करेंगे श्रीसंथ, बोले- 2023 का विश्व कप खेलना लक्ष्य

शुभमन गिल का मुरीद हुआ ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़, कहा- वो ज्यादा परेशान नहीं होते

ICC पर बरसे शोएब अख्तर, कहा- वर्ल्ड XI की जगह चुन ली IPL XI

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -