T20 World Cup : आमिर ने की भारत को हराने की तैयारी
T20 World Cup : आमिर ने की भारत को हराने की तैयारी
Share:

टी-20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने आई पाकिस्तान टीम ने कोलकाता में जमकर अभ्यास किया. ईडन गार्डन्स मैदान पर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को काफी प्रैक्टिस करते हुए देखा गया. स्पॉट फिक्सिंग मामले में 5 साल का प्रतिबंध झेल चुके पाकिस्तानी तेज गेंदबाज आमिर हाल ही में बांग्लादेश में हुए एशिया कप में भारत के सामने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. भारत के खिलाफ किये गए प्रदर्शन की बदौलत आमिर सुर्ख़ियो में छाये रहे. उन्होंने एशिया कप में भारत के खिलाफ पहले ही ओवर में इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा को शून्य पर चलता किया था इसके बाद अजिंक्य रहाणे का विकेट लिया था.

पाकिस्तान टीम सुबह करीब 9:30 बजे मैदान में प्रैक्टिस के लिए पहुंची. कोच वकार यूनुस और गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने पिच का जायजा लिया और स्थानीय क्यूरेटर सुजन मुखर्जी से बात की. इसके बाद पाकिस्तान ने पहले वॉर्मअप और फिर नेट प्रैक्टिस की. पाकिस्तानी फ़ास्ट बॉलर आमिर ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान शुरू में छोटे रनअप से गेंदबाजी की और फिर पूरे रनअप के साथ उमर अकमल और शोएब मलिक को गेंद डाली.

पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी और तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने भी आमिर की तारीफ की. पाकिस्तान को सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप का अभ्यास मैच खेलना है जो कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर होगा. 19 मार्च को भारत और पाकिस्तान के बीच ईडन गार्डन्स पर ही मैच खेला जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -