स्पॉट फिक्सिंग मामले में सजा काट चुके मोहम्मद आमिर की पाकिस्तान टीम में वापसी
स्पॉट फिक्सिंग मामले में सजा काट चुके मोहम्मद आमिर की पाकिस्तान टीम में वापसी
Share:

पाकिस्तान : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना ली है. हालांकि आपको बता दे की आमिर स्पॉट फिक्सिंग मामले में 5 साल का प्रतिबंध और जेल की हवा खा चुके है जिसके बाद अब आमिर की वापसी की खबरे पक्की मानी जा रही है, क्योंकि चयनकर्ताओं द्वारा आमिर को सिलेक्ट करने से पहले नेशनल कैंप का हिस्सा बनाया था.

 हालांकि मोहमद आमिर को न्यूजीलैंड दौरे के लिए तो चुन लिया गया है लेकिन उनकी वापसी का फैसला फिलहाल वीजा और मंजूरी पर अटका हुआ. मुख्य चयनकर्ता हारून रशीद ने जानकारी देते हुए बताया की न्यूजीलैंड दौरे के लिये वीजा और मंजूरी मिलने के बाद ही आमिर की वापसी तय होगी. क्योकि अगर उनके यात्रा के दस्तावेजो में कोई प्रॉब्लम आती है तो वह न्यूजीलैंड दौरे पर नही जा पाएंगे. इसके साथ ही साथ अनुभवी तेज गेंदबाज उमर गुल की भी T20 टीम में वापसी होने की खबर है. बता दे की डोमेस्टिक क्रिकेट में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद उनकी यह वापसी हुई है.

पाकिस्तानी टीम इस प्रकार है.

टी20 टीम- शाहिद अफरीदी (कप्तान), मोहम्मद हफीज, अहमद शहजाद, शोएब मकसूद, उमर अकमल, साद नासिम, शोएब मलिक, इफ्तिखार अहमद, सरफराज अहमद, अनवर अली, आमिर यामीन, इमाद वसीम, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर और उमर गुल. रिजर्व, मोहम्मद इरफान.

वनडे टीम- अजहर अली (कप्तान), मोहम्मद हफीज, अहमद शहजाद, शोएब मकसूद, शोएब मलिक, असद शफीक, बाबर आजम, जफर गोहार, इमाद वसीम, अनवर अली, सरफराज अहमद, वहाब रियाज, राहत अली, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद आमिर.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -