कोहली द्वारा तारीफ मिलने पर क्या बोले मोहम्मद आमिर ?
कोहली द्वारा तारीफ मिलने पर क्या बोले मोहम्मद आमिर ?
Share:

मीरपुर। मैच फिक्सिंग मामले में दोषी पाये जाने के बाद वापस पाकिस्तान क्रिकेट टीम में वापसी करने वाले युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली द्वारा किए गए प्रोत्साहन के कारण उन्हें बेहतर गेंदबाजी करने में मदद मिली है. आमिर ने 2010 में इंग्लैंड में स्पॉट फिक्सिंग मामले में 5 साल का प्रतिबंध झेलकर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है. वापसी के तुरंत उनके लिए अपना प्रदर्शन दिखाने के लिए भारत के खिलाफ मैच से अच्छा मंच और क्या हो सकता था.

बता दे की ऐसा कप 2016 के भारत-पाकिस्तान मुकाबले में पाक टीम की इनिंग महज 83 रनों पर सिमट गई थी जिसके बाद आमिर ने जबर्दस्त गेंदबाजी करते हुए भारत को शुरुआत में ही तीन झटके दे दिए. लेकिन विराट कोहली ने पारी को संभालते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाने में मुख्य भूमिका निभाई. मैच के बाद कोहली ने आमिर की गेंदबाज़ी की जमकर तारीफ की और कहा था - जब आमिर गेंद डाल रहे थे उस समय भी मैंने उनकी तारीफ की थी. मैं इस मैच के पहले भी कह चुका था कि वे विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं.

आमिर ने कहा- 'कोहली द्वारा की गई प्रशंसा ने मेरा दिन बना दिया था. मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी तारीफ की. उनके द्वारा किए गए प्रोत्साहन की वजह से मुझे बेहतर प्रदर्शन करने में मदद मिली. वैसे इस वजह से मुझ पर भविष्य में बेहतर प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी अब बढ़ गई है. आमिर ने कहा कि रोहित शर्मा को आउट करना सबसे बड़ी उपलब्धी थी. मैंने उन्हें ऑस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी कर बड़े स्कोर बनाते हुए देखा था. उनका विकेट जल्दी लेना बहुत ज़रूरी था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -