पाकिस्तान टीम में मोहम्मद आमिर को मिली जगह
पाकिस्तान टीम में मोहम्मद आमिर को मिली जगह
Share:

कराची: स्पॉट फिक्सिंग मामले में सजा काट चुके पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड जाने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम में आज चुना गया गया है. साल 2010 में स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण सामने आने के बाद पाकिस्तान की टीम पहली बार इंग्लैंड के दौरे पर जा रही है. हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को अभी भी ब्रिटेन उच्चायोग से आमिर की वीजा स्वीकृति का इंतजार है.

बता दे कि 24 वर्षीय आमिर ने खेल के छोटे प्रारूप टी-20 से टीम में वापसी की है और टेस्ट क्रिकेट में उनकी संभावित वापसी उसी देश में होने जा रही है जहां सलमान बट और मोहम्मद आसिफ के साथ उसे स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के लिए गिरफ्तार किया गया था.

वही चयन समिति के अध्यक्ष इंजमाम उल हक ने बताया कि बोर्ड ने आमिर को चुनने की स्वीकृति दे दी थी क्योंकि उन्हें बताया गया है कि उसका वीजा सोमवार को मिलेगा. इंजमाम ने कहा, हम उसे लेकर उत्सुक हैं क्योंकि वह इंग्लैंड में हमारे लिए अहम गेंदबाज हैं और मुझे यकीन है कि छह साल पहले स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के बाद इंग्लैंड लौटने के दबाव के बावजूद वह वहां अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -