सुविधाऐं मिलने के बाद, सीबीआई जांच नहीं चाहता अखलाक का परिवार

बुलंदशहर : उत्तरप्रदेश के बीसाहेड़ा गांव में दादरी कांड में मारे गए अखलाक के परिवार द्वारा मामले की सीबीआई जांच से इंकार कर दिया गया है। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भेंट के बाद मोहम्मद अखलाक द्वारा कहा गया कि वे उत्तर प्रदेश पुलिस की जांच कार्रवाई से संतुष्ट हैं। इस मामले में उन्हें सीबीआई जांच नहीं करवानी है। इस मामले में अखलाक के पुत्र मोहम्मद सरताज द्वारा कहा गया कि सीबीआई से उन्हें जांच नहीं करवानी है। प्रदेश सरकार द्वारा इस मामले की जांच बेहतर तरीके से की जा रही है। वे जांच को लेकर संतुष्ट हैं। इस मामले में सरताज ने सीबीआई जांच करवाने से इंकार कर दिया है। 

दरअसल पत्रकारों द्वारा चर्चा में मोहम्मद सरताज से सवाल कर सीबीआई की ओर जांच के लिए जाने के बारे में सवाल किए थे। जिसके जवाब में सरताज ने कहा कि वे जांच कार्रवाई से संतुष्ट हैं। उनका कहना था कि आखिर वे सीबीआई जांच नहीं चाहते हैं। दरअसल उप्र सरकार की जांच ही अच्छे तरह से चल रही है। 

उल्लेखनीय है कि अखलाक के परिवार से उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भेंट की। दादरी कांड के पांच दिन बाद ही परिवार के लोगों द्वारा मुख्यमंत्री से वे सरकारी आवास पर मिले। इस दौरान उत्तरप्रदेश सरकार की ओर से परिवार को कई तरह की मदद की गई।

परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने के साथ ही करीब 45 लाख रूपए का मुआवज़ा भी दिया गया। दूसरी ओर परिवार को कहीं भी अपनी पसंद का मकान दिलवाने का वादा भी किया गया। इस मामले में केंद्रीयगृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सीबीआई जांच की पेशकश की थी। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -