आज भी आज़ाद है 'निर्भया' का असली गुनहगार, मो. अफ़रोज़ ने गुप्तांग में डाली थी लोहे की रॉड
आज भी आज़ाद है 'निर्भया' का असली गुनहगार, मो. अफ़रोज़ ने गुप्तांग में डाली थी लोहे की रॉड
Share:

नई दिल्ली: मोहम्मद अफरोज जिसे बच्चा करार देकर हमारी कोर्ट ने छोड़ दिया निर्भया का असली हत्यारा मोहम्मद अफरोज ही है, बाकि 5 दरिंदो ने तो निर्भया के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, लेकिन मोहम्मद अफरोज ही वो दरिंदा है जिसने निर्भया का 2 बार बस में बलात्कार किया, और फिर  लोहे की रोड निर्भया के गुप्तांगो में डालकर उसकी अंतड़ियों को बाहर निकाल दिया और उसी के बाद निर्भया की मौत हुई थी। निर्भया और उसके दोस्त को उस बस में इसी दरिंदे ने बुलाकर बैठाया था। जबकि वह एक स्कूल बस थी।

मोहम्मद अफरोज आज आज़ाद है, निर्भया की हत्या करने पर ये दरिंदा 3 वर्ष बाल सुधार गृह जो कि हकीकत में जेल नहीं बल्कि एक हॉस्टल की तरह होता है, उसमे रहा और अब ये आज़ाद घूम रहा है, कोर्ट ने इसकी गोपनीयता बनाये रखने के निर्देश दिए है। जानकारी के अनुसार, उसे दक्षिण भारत के किसी प्रदेश में भेज दिया गया है वो भी नाम बदलकर।

बाल सुधार गृह में उसको कुकिंग का कार्य सिखाया गया था, वो दरिंदा केरल या कर्णाटक में किसी ढाबे पर खाना बनाने का काम  कर रहा है, और इस दरिंदे के हाथ का खाना कई लोग खा रहे होंगे। बताया ये भी जा रहा है की जिस ढाबे पर वो खाना बनाने का काम कर रहा है, वहां के मालिक को भी उसकी सही पहचान नहीं पता है ।

इस प्रमाण पत्र के दम पर अर्धसैनिक बनना होगा आसान

कानून से बचने वालों को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दी नसीहत

कोरोना : 4 मौत के बाद पीएम मोदी ने संबोधन में बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -