मोहम्मद सलाह लेंगे संन्यास

Jun 25 2018 01:08 PM
मोहम्मद सलाह लेंगे संन्यास

रूस :  फूटबाल के मैदान से एक बड़ी खबर आ रही है.मिस्र के खिलाड़ी मोहम्मद सलाह ने अपने साथियों और अधिकारियों से कह दिया कि वह अंतरराष्ट्रीय फुटबाॅल से संन्यास लेने पर विचार कर रहे हैं. क्योकि वह इसलिए नाराज़ है क्योकि उनका राजनीतिक प्रतीक के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है. 

इस मामले में मोहम्मद सलाह के दो करीबी लोगों ने गोपनीयता की शर्त रखे जाने पर कहा कि यह स्टार खिलाड़ी चेचेन नेता रमजान कादिरोव के व्यवहार से काफी गुस्से में हैं जिन्होंने टीम के लिए डिनर का आयोजन किया था. बता दें कि चेचेन नेता रमजान कादिरोव ने इस अवसर का उपयोग सलाह को ‘मानद नागरिकता’ देने के लिए किया था. जिससे मिस्र के  मोहम्मद सलाह काफी नाराज हो गए थे.

 

इस बारे में मिस्र फुटबाॅल महासंघ के प्रवक्ता ओसामा इस्माइल ने जानकारी देते हुए कहा कि सलाह ने महासंघ से इस बारे में कोई शिकायत नहीं की है. फुटबाॅल महासंघ के प्रवक्ता ओसामा इस्माइल ने  कहा, ‘‘सलाह अपने ट्विटर अकाउंट पर जो भी लिखते हैं उसे ही सही माना जाना चाहिए’’ ज्ञात हो कि कादिरोव पर मानव अधिकारों के उल्लंघन का आरोप है. बता दें कि खिलाड़ियों का इस तरह से राजनीति में उपयोग होता रहा है.

मोदी ने भी किया रहाणे के इस ऐतिहासिक कारनामे को सलाम

2003 में लगा था टी20 का पहला शतक

2015 विश्वकप : भारत-पाक मैच को लेकर इस खिलाड़ी का खुलासा, ICC में मची खलबली

 

?