मोहम्मद आमिर ने 'विरुष्का' को दी बधाई
मोहम्मद आमिर ने 'विरुष्का' को दी बधाई
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को फ्लोरेंस में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचा ली है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर शुभकामना संदेश देने वालों की कतार लग गई है. ख़ास बात यह है कि, बड़ी संख्या में फिल्म जगत के लोग शामिल हैं.

इसी बीच एक और दिग्गज खिलाडी मोहम्‍मद आमिर ने विराट और अनुष्‍का को उनकी 'नई पारी' की शुरुआत के लिए मुबारकबाद दी. आमिर ने कहा कि, "मैं विराट के लिए बेहद खुश हूं. मैंने उन्‍हें बधाई भी दी है. मैं जिंदगी की नई पारी के लिए उन्‍हें मुबारकबाद देता हूं." तेज गेंदबाज ने कहा कि,"जिस तरह से क्रिकेट में विराट ने नाम बनाया है, मैं अल्‍लाह से प्रार्थना करता हूं कि वे अपनी इस 'नई पारी' में भी उसी तरह कामयाब रहें. नए जोड़े को हर खुशी नसीब हो. मैं अल्‍लाह से प्रार्थना करता हूं कि वह इन्‍हें हर बुरी नजर से बचाकर रखे. जब ढेरों लोगों की निगाह आप पर होती है तो कई लोगों बुरी नजर भी आप पर होती है."

गौरतलब है कि स्‍पॉट फिक्सिंग के कारण पांच साल का बैन खत्‍म करने के बाद आमिर जब इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रहे थे तब विराट ने उनका समर्थन किया था. यही नहीं बल्कि, विराट ने आमिर को अपना एक बल्‍ला भी गिफ्ट में दिया था.

ये भी पढ़े

फील्डिंग के दौरान हुए धोनी क्लीन बोल्ड

क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 16 दिसंबर, 2017

WWE की बड़ी ख़बरें : 16 दिसंबर, 2017

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -