मोहम्मद शमी के परिवार ने लगाया गौहत्या में फंसाने का आरोप
मोहम्मद शमी के परिवार ने लगाया गौहत्या में फंसाने का आरोप
Share:

अमरोहा ​: भारत में एक बार फिर गौ हत्या का मसला उठने लगा है। इस बार लोकप्रिय और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के पिता तौसीफ अहमद ने आरोप लगाया है। उनका कहना था कि गौ हत्या का मसला उनके परिवार को निशाना बनाने के लिए उछाला जा रहा है। उनका कहा था कि कुछ लोग उनके बेटे को मिली प्रसिद्धि के कारण दुश्मनी निकालने और गौहत्या के मामले में उनके परिवार को घसीट रहे हैं। उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों की जान के खतरे का अंदेशा भी बताया।

एक समाचार पत्र से हुई चर्चा के दौरान उन्होंने इस बात का अंदेशा जताया कि उनके पुत्र मोहम्मद हसीब का इस तरह की किसी भी घटना से कोई संबंध नहीं है। उल्लेखनीय है कि मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद हसीब के विरूद्ध अमरोहा पुलिस ने सरकार काम में बाधा डालने, मारपीट करने और गौहत्या के आरोपी को छुड़वाने का प्रकरण दर्ज किया था।

उनका कहना था कि पहले ही वे इस मामले में कह चुके हैं कि उनके परिवार को इस मामले में फंसाया जा रहा है। पुलिस ने कहा है कि हसीब ने पुलिस अधिकारी भारद्वाज से मारपीट की थी। पुलिस अधिकारी और हसीब के बीच विवाद का लाभ तस्कर ने उठा लिया और वह फरार हो गया। इस मामले में मोहम्मद शमी का परिवार खुद को बेकसूर बता रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -