मोहल्ला अस्सी ट्रेलर : साक्षी और सनी का ये रूप देखकर आप भी होजाएंगे हैरान
मोहल्ला अस्सी ट्रेलर : साक्षी और सनी का ये रूप देखकर आप भी होजाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के आने वाले दो प्रोजेक्ट पेंडिंग चल रहे हैं. दोनों ही फिल्में किसी ना किसी वजह से अटकी पड़ी हैं. आपको बता दें, सनी देओल की आने वाली फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' और 'मोहल्ला अस्सी' काफी विवाद में चल रही थी, लेकिन हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे आप देख सकते हैं यहां और जान सकते हैं फिल्म की कहानी क्या है. 'मोहल्ला अस्सी' दरअसल, काशी और गंगा नदी की कहानी है आज के अनुसार बनाई गई है.

ढाई किलो के हाथ वाले सनी पाजी के ये हैं दमदार डायलॉग्स

ट्रेलर में आप देख सकते हैं सनी देओल और साक्षी तंवर को जिन्होंने फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है. आपको बता दें, साक्षी तंवर का ऐसा रूप आपने भी कभी नहीं देखा होगा जैसा इस फिल्म में नज़र आने वाला है. इनके अलावा भोजपुरी एक्टर रवि किशन, सौरभ शुक्ल, मुकेश तिवारी, राजेंद्र गुप्ता भी हैं. दरअसल, फिल्म में काशी के अस्सी घात की कहानी है  जहां लोग देश विदेश से घूमने आते हैं. इसी को बचाने की पूरी कहानी है फिल्म में. फिल्म का ट्रेलर देखकर आप समझ ही जायेंगे और क्या-क्या है इसमें.

बता दें, ये मल्टीस्टारर फिल्म 16 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है जो काफी समय से रुकी हुई थी. फिल्म में अयोध्या में बनाने वाले राम मंदिर की भी कहानी है जो देश में हाल ही का मुद्दा बना हुआ है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

इस एक्टर को शाहरुख़ पर आया ऐसा गुस्सा कि फाड़ दी जीन्स

इस एक्टर को आता है बहुत गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -