Mohalla Assi Poster : नए पोस्टर में सभी किरदार आये नज़र

Mohalla Assi Poster : नए पोस्टर में सभी किरदार आये नज़र

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल स्टारर फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' 16 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कई सरे सितारे नज़र आने वाले है. कुक समय पहले इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इसके बाद फिल्म के दो पोस्टर सामने आए हैं. यूपी के लोगों के लिए बहुप्रतीक्षित इस फिल्म में सनी दोओल, साक्षी तंवर, सौरभ शुक्ला, मुकेश तिवारी, रवि किशन और राजेंद्र गुप्ता हैं. फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. दोनों ही पोस्टरों में सभी कैरेक्टर्स के साथ अस्सी घाट के दृश्य को दिखाया गया है. आप भी देखें इसे.

इसके नए पोस्टर को फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है. बता दें, ये फिल्म 2 साल से सेंसर बोर्ड के चलते फंसी हुई थी. फिल्म में बनारस के मोहल्ला अस्सी को दिखाया गया है. अलग-अलग रंगों और रहन सहन को दिखाने का प्रयास किया गया है. फिल्म में सनी एक पुजारी की भूमिका में हैं और साक्षी तंवर ने सनी की पत्नी की किरदार निभाया है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी बनारस के मोहल्ला अस्सी में रहते हैं. फिल्म में सभी घटनाएं इस तरह दिखाई गई हैं कि सनी अयोध्या में राम मंदिर बनाने का चैलंज ले लेते हैं. लेकिन इसके लिए वे खुद कट्टरता के नजदीक आ जाते हैं.  

लंबे समय से फिल्म अपने विवादित कहानी के चलते अटकी हुई थी. सितंबर में सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ फिल्म को मंजूरी दे दी. बता दें कि ये फिल्म काशी नाथ सिंह के मशहूर नॉवल ‘काशी का अस्सी’ पर बनी है और इसे चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया गया है. फिल्म में रामजन्म भूमि-बाबरी विवाद दिखाया गया है.

TOH : फ्लॉप होने पर भी आमिर की फिल्म ने बनाये ये 4 रिकॉर्ड

TOH Review : आपको पूरे तीन घंटे ठगेगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'