सेंसर बोर्ड ने नहीं दिया 'मोहल्ला अस्सी' को सर्टिफिकेट
सेंसर बोर्ड ने नहीं दिया 'मोहल्ला अस्सी' को सर्टिफिकेट
Share:

गालियों की भरमार के कारण विवादित रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' के बारे में पता चला है की सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सेंसर बोर्ड) की एक्जामिनिंग कमिटी ने अपने ही बोर्ड मेंबर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की विवादित फिल्म मोहल्ला अस्सी को सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है। इस फिल्म में धर्म की नगरी वाराणसी के व्यापारीकरण का मज़ाक बनाया गया है।

बता दे की चन्द्र प्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म मोहल्ला अस्सी के ट्रेलर में कथित अश्लीलता देखे जाने के बाद इस फिल्म पर काशी की छवि खराब करने का आरोप लगा है और यह एक चर्चित मुद्दा भी बन गया है। ‘मोहल्ला अस्सी’ के विवाद को लेकर एक अन्य अपील की सुनवाई हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में भी चल रही है ।

इस फिल्म के सबंध में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने फिल्म की झलकियों के संदर्भ में सेंसर बोर्ड और केंद्र सरकार को नोटिस जारी किया था. गौरतलब है, सनी देओल और साक्षी तन्वर अभिनीत यह फिल्म जुलाई 2015 में ऑनलाइन लीक हो गई थी। इसे बोर्ड के समक्ष प्रमाणन के लिए पेश किया गया था। इसका ट्रेलर जून 2015 में रिलीज किया गया था। जिसमें कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा कई आपत्तिजनक सेक्स सीन्स भी दिखाए गए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -