गुस्से में पत्नी ने पति के सिर पर मारा तवा, फिर जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन
गुस्से में पत्नी ने पति के सिर पर मारा तवा, फिर जो हुआ सुनकर नहीं होगा यकीन
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में गांव मटौर एरिया में बीते सोमवार दोपहर को एक दपंती में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. वहीं इस दौरान पति ने पत्नी को बेल्ट से पीटा तो पत्नी ने गुस्से में आकर तवे से पति के सिर पर वार कर दिया. यह सब होने के बाद दोनों सामान्य हो गए और साथ बैठकर खाना भी खाया, लेकिन शाम को सोने के बाद पति फिर दोबारा नहीं उठा और उसकी मौत हो गई. जी हाँ, अब इस मामले में पुलिस ने पत्नी पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

खबरों के मुताबिक इस मामले में बताया गया है कि गांव मटौर के एरिया में रह रहे फूलचंद का दोपहर को किसी बात को लेकर अपनी पत्नी सपना के साथ झगड़ा हो गया. इसी बीच बात इतनी बढ़ गई कि पति ने पत्नी को बेल्ट से मारा तो पत्नी ने गुस्से में तवा उठाकर उसके सिर पर दे मारा. यह सब होने के थोड़ी देर बाद दोनों सामान्य हो गए और साथ बैठकर दोनों ने खाना भी खाया. वहीं फिर देर शाम तक फूलचंद सोता रहा और उसके बाद दोबारा नहीं उठा. बाद में देर रात जब पत्नी छोटे बच्चों को दूध पिलाने के लिए उठी तो उसने पति को उठाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठा जिससे वह हैरान रह गई. इसके बाद पत्नी ने तुरंत अपने देवर और अन्य पारिवारिक सदस्यों को बताया.

इस मामले में सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल फूलचंद को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पोस्टमार्टम में मौत का कारण सिर में आई अंदरूनी चोट बताया गया है और पुलिस ने पूछताछ के बाद मृतक की पत्नी सपना पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

कोरोना से संक्रमित 50 वर्षीय शख्‍स हुआ परेशान, दे दी जान

लॉकडाउन में ऑफिस जाने का बोलकर गर्लफ्रेंड संग रंगरलियां मना रहा था पति, पत्नी को लग गई खबर और...

पत्नी के साथ यह काम कर पति ने निकाला परिजनों को घर से बाहर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -