रिलीज हुआ ‘मोहब्बत है’ गाने का टीजर, हिना-शाहिर की जोड़ी ने एक बार फिर कर दिखाया कमाल
रिलीज हुआ ‘मोहब्बत है’ गाने का टीजर, हिना-शाहिर की जोड़ी ने एक बार फिर कर दिखाया कमाल
Share:

टेलीविज़न जगत के जानी मणि मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) एवं शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) का कुछ वक़्त पहले आया गाना ‘बारिश बन जाना’ बहुत हिट हुआ था। दोनों की जोड़ी को भी ऑडियंस ने बहुत पसंद किया तथा अब ये जोड़ी एक बार फिर से अपने रोमांस का जादू ऑडियंस पर चलाने के लिए तैयार है। हिना खान एवं शाहिर शेख एक बार फिर से साथ में एक गाने में दिखाई देने वाले हैं, जिसका टाइटल है- ‘मोहब्बत है’ (Mohabbat Hai)। ‘मोहब्बत है’ सांग का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है।

वही इस सांग का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। इसका निर्माण वीवाईआरएल ओरिजिनल्स द्वारा किया गया है तथा इसे गाया स्टेबिन बेन ने है। हिना खान तथा शाहिर शेख, दोनों ने ही इस सांग के टीजर को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। सांग की टीजर वीडियो में आप देखेंगे कि हिना एवं शाहिर बहुत समय के पश्चात् एक भयानक एक्सीडेंट के पश्चात् एक दूसरे से मिलते हैं।

वही वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे दोनों का पुनर्जन्म हुआ है। दोनों ही वीडियो में बहुत जबरदस्त नजर आ रहे हैं। दोनों का फैशन एवं स्टाइल रेट्रो के साथ-साथ वेस्टर्न भी है। हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने सांग के टीजर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- “एक जिंदगी काफी नहीं तुमसे मोहब्बत करने के लिए… मोहब्बत है 14 दिसंबर को प्रातः 11 बजे रिलीज हो रहा है। टीजर रिलीज हो चुका है।” वही हिना खान के जैसा ही कैप्शन शाहिर शेख ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। हिना खान एवं शाहिर शेख के इस सांग के टीजर को उनके प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। 

दीपक चौरसिया ने नशे में दी श्रद्धांजलि! लोग बोले- 'थोड़ी-थोड़ी पीया करो'

रिसेप्शन पार्टी में मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नजर आईं सायंतनी घोष

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -