सोनू सूद की बहन मालविका की एंट्री से कांग्रेस में बवाल, नाराज़ विधायक ने पार्टी को दी बड़ी धमकी

अमृतसर: फिल्म एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इसके साथ ही मालविका सूद को मोगा विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारने के प्लान ने पार्टी में कलह भी बढ़ा दी है। दरअसल, इस सीट से मौजूदा MLA हरजोत कमल ने टिकट न मिलने पर बागी होकर ताल ठोंकने का ऐलान कर दिया है।

हरजोत कमल ने कहा है कि जब टिकट कटने पर चरणजीत सिंह चन्नी अलग होकर चुनाव लड़ सकते हैं, तो मैं ऐसा क्यों नहीं कर सकता। इतना ही नहीं सोमवार को मालविका सूद को कांग्रेस में शामिल करने मोगा पहुंचे चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू को भी विरोध का सामना करना पड़ा। हरजोत कमल के समर्थकों ने सीएम चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जमकर नारे लगाए। बताया जा रहा है कि सीएम चन्नी का पहले MLA हरजोत कमल के घर जाने का कार्यक्रम था। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि वहां कार्यकर्ता डेरा डाले हुए हैं और विवाद हो सकता है तो वह सीधे मालविका के घर पहुंच गए। 

यहां के बाद सीएम चन्नी सीधे चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए। कांग्रेस के पार्षद और सरपंच रविवार को MLA हरजोत कमल के घर के बाहर जमा हुए थे। रविवार को उन्होंने विधायक का टिकट कटने की अटकलों के बाद विरोध जताया था। अब मालविका सूद की एंट्री के बाद यह विरोध खुलकर जताया जा रहा है। कई टीवी चैनलों से बातचीत में हरजोत कमल ने बागी होकर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। 

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

'करोड़ों रुपए लेकर टिकट बेच रही AAP.,' खुद केजरीवाल के कार्यकर्ताओं ने खोली पोल, देखें Video

'धर्म अंधविश्वास होता है, लेकिन सपने में श्रीकृष्ण आते हैं..', आखिर क्या कहना चाहते हैं अखिलेश ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -