इस इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा, IPL खेलकर मिलेगी राष्ट्रीय टीम में जगह
इस इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा, IPL खेलकर मिलेगी राष्ट्रीय टीम में जगह
Share:

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लिश टीम से बाहर किए गए ऑल राउंडर मोईन अली इन दिनों आईपीएल 2018 का हिस्सा है और गुरूवार को हैदराबाद के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर के भी दिखाया. इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले अली ने मैच के बाद कहा कि आईपीएल में खेलने से उनके खेल में सुधार होगा और वह वनडे के बेहतर खिलाड़ी बनकर निकलेंगे.

मोईन ने कहा कि, "मैंने वास्तव में अपने खेल पर मेहनत की है और मैं आरसीबी और इंग्लैंड की तरफ से भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करने के प्रति आश्वस्त हूं. उम्मीद है कि इससे मुझे वनडे का बेहतर खिलाड़ी बनने में मदद मिलेगी. उम्मीद है कि इससे मेरे खेल में सुधार होगा." बता दें कि कल शाम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी प्ले ऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को जिन्दा रखने के इरादे से मैदान पर उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया.

आरसीबी के बल्लेबाजों की तरफ से मोईन की 34 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली. इसके आलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए दो विकेट अपने नाम किए. मोईन की इस पारी के बाद कप्तान कोहली ने कहा, "मोईन ने हमारे लिए बहुत अच्छी भूमिका निभाई है. उन्होंने तीन मैचों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की और आज की उनकी पारी बेजोड़ थी."

 

वीडियो : पंजाब की हार पर सबसे ज्यादा दुखी हुए राहुल, यूं दर्शकों के बीच फेंक दी ट्रॉफी

IPL 2018 : 24 गेंदें, 70 रन और इस खिलाड़ी ने बना दिया आईपीएल का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

गौतम ने BCCI को लेकर दिया गंभीर बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -