मोदी के बेटे की अनोखी शादी आज

Dec 03 2017 12:12 PM
मोदी के बेटे की अनोखी शादी आज

आज बीजेपी के नेता गुजरात की जगह बिहार में जमावड़ा लगाने वाले है. बिहार के उप मुख्यमंत्री औऱ बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए बीजेपी के सभी बड़े नेता या तो बिहार पहुंच चुके है, या पहुंचने वाले है. तमाम बड़े नाम आज इस अनोखी शादी में शामिल होने के लिए मोदी भवन पहुंच रहे है.

प्रत्युष ओर यामिनी की शादी किसी अन्य शादी से जरा अनोखी है, हाई प्रोफाइल शादी समारोह के उलट सादगी से भरे इस समारोह में बेंड-बाजा, फटाके, डांस, तरह-तरह के व्यंजन  औऱ अन्य विलासिता के तामझाम नहीं होगा. बजाय इसके सादगी भरी इस हाई प्रोफाइल शादी में महमानो का स्वागत सिर्फ मिठाई खिला कर किया जायेगा. मोदी के करीबी के अनुसार जहाँ दुनिया बढ़-चढ़कर शादी में खर्च कर रही है, वही मोदी इस शादीके द्वारा निर्थक खर्च से बचने का और सादगी से जीने का सन्देश देना चाहते है.


आये दिन खबरों में महंगी शादी समारोह और शानदार पार्टियों की खबर आम हो चली है. ऐसे में एक बड़े नेता का इस तरह से समारोह का आयोजन करना अनोखी बात है. बीजेपी के ज्यादातर नेता समारोह में शरीक होंगे और इस अनोखी शादी के साक्षी बनेगे. क्षेत्र में भी इस समारोह की को लेकर चर्चा आम हो रही है. लोग इस समारोह के बारे में बातें करते नहीं थक रहे. ये शादी सोशल मिडिया पर भी गोसिफ का विषय बनी हुई है.

यहाँ क्लिक करे 

लखनऊ शुरू होगा 'रेपर्टवा' फेस्टिवल

मुफ्त दवा का दाम चुकाते है गरीब

कोहली की टीम इंडिया दिल्ली टेस्ट में