क्या देखी है 6 पहियों वाली Mahindra Bolero, यहाँ देखे
क्या देखी है 6 पहियों वाली Mahindra Bolero, यहाँ देखे
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Mahindra की Bolero काफी पॉपुलर कार है और यह कार निर्माता कंपनी की पिछले कुछ सालों में सबसे ज्यादा बिकने वाली यूटिलिटी व्हीकल भी रही है. Scorpio की तरह ही Bolero को चाहने वाले लोग भी अलग ही हैं और इस कार की तरह-तरह की मॉडिफिकेशन सामने आती रही हैं. ज्यादातर आपने Bolero को कमर्शियल इस्तेमाल के लिए देखा होगा और इसके अलावा इसे कई एक्सेसरीज के साथ सुसज्जित देखा होगा. इसके अलावा आपने आकर्षक बॉडी ग्राफिक्स और बड़े फ्रंट टायर्स के साथ इसे देखा होगा. हालांकि, ताजे केस में कुछ अलग ही है क्योंकि इस बार इसमें 4 की जगह 6 टायर्स का इस्तेमाल किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bajaj Dominar 400 : कंपनी ने बाइक के बढ़ाए दाम, ये है नई कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कस्टम जॉब को SD Nakodar द्वारा किया गया डिजाइन दिखाया है जो अपने रिस्टोमोड्स के लिए जाना जाता है. यह बोलेरो इतनी अनोखी है कि आप इसका कोई विकल्प नहीं देख सकते. इसके चैसी में बड़ा बदलाव किया गया है क्योंकि स्टैंडर्ड MUV को अजीबोगरीब रुख के साथ 6-व्हीलर बनाने के लिए नया एक्सल लगाया गया है. एक विचित्र मामले में मॉडिफाइड महिंद्रा बोलेरो को जीप का बैज दिया गया है और इसमें चार-भाग हेडलैंप का एक नया सेट और बड़े रोडियन MT व्हील्स के साथ एक आक्रामक स्टील-निर्मित बंपर दिया गया है. इसके अलावा रियर में स्पेयर टायर के लिए टिका माउंट के साथ लगाया गया है और इसे रियर डोर तक पहुंचने के लिए खोला जा सकता है.

अगर अपने बच्चे को नही पहनाया हेलमेट तो, मां-बाप का कटेगा चालान

अगर बात करें इस वाहन के दूसरे एक्सटीरियर बदलावों की तो इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स, डार्क थीम रूफ रेल के साथ मल्टीपल ट्रेवल लाइट्स, चारों तरफ रिफ्लेक्टर्स और एक ग्लोसी पेंट स्कीम के साथ आती है. इसके अलावा मॉडिफाइड Bolero केबिन में रजाई वाले अपहोलस्ट्री, लेदर से सीटों की सिलाई, नए ऑडियो सिस्टम, दूसरे पंक्ति में कैप्टेन सीटें, आखिरी पंक्ति में साइड फेंसिंग बेंच, एक फ्लोटिंग टचस्क्रीन और इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है.इस 6 पहियों वाली Bolero में 8 से 10 लागों के बैठने की जगह बनाई गई है.

Honda अपनी 1000 cc वाली इस मोटरसाइकिल को फिर से बाजार में कर सकती है प्रदर्शित

बजाज ऑटो प्रमुख 'राहुल बजाज' ने इस कारण मोदी सरकार पर साधा निशाना

इन पावरफुल बाइकों का सालो से भारतीय मार्केट पर है राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -